Farrukhabad: माफिया अनुपम दुबे के भाई डब्बन के घर पुलिस ने की कुर्की, कोर्ट के आदेश पर हुई कार्रवाई

Farrukhabad: माफिया अनुपम दुबे के भाई डब्बन के घर पुलिस ने की कुर्की, कोर्ट के आदेश पर हुई कार्रवाई

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। मथुरा जेल में बंद माफिया अनुपम दुबे के भाई अनुराग दुबे उर्फ डब्बन के आवास पर रविवार को छिबरामऊ पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की। न्यायालय के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई की गई। इस दौरान फतेहगढ़ कोतवाली सहित कई थानों का फोर्स मौजूद रहा। 

जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ क्षेत्र निवासी राजेश चौहान ने सन 2021 में अनुपम दुबे, उनके भाई अनुराग दुबे सहित कई लोगों पर डकैती सहित गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद से अनुराग दुबे उर्फ डब्बन लगातार फरार चल रहा है। इसके चलते 6 सितंबर को डकैती कोर्ट कन्नौज ने अनुराग दुबे उर्फ डब्बन के मकान की कुर्की के आदेश दिए। रविवार को छिबरामऊ थाने के क्राइम इंस्पेक्टर चंद्रप्रकाश तिवारी फर्रुखाबाद पहुंचे। 

कोतवाली फतेहगढ़ से फोर्स को लेकर छिबरामऊ पुलिस मोहल्ला कसरट्टा स्थित माफिया अनुपम दुबे के आवास पर पहुंची। आवास पर अनुराग दुबे के कमरे की कुर्की की कार्रवाई की गई। कमरे से निकले एसी फर्नीचर सोफा इलेक्ट्रॉनिक सामान को जब्त किया गया। 

इस दौरान क्षेत्राधिकार अमृतपुर रविंद्र नाथ राय, कोतवाल फतेहगढ़ अमोद कुमार सिंह, थानाध्यक्ष मऊ दरवाजा भोलेंद्र चतुर्वेदी सहित भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहा। क्राइम इंस्पेक्टर चंद्र प्रकाश तिवारी ने बताया ने न्यायालय के आदेश पर आरोपित के विरुद्ध कुर्की की कार्रवाई की गई है। कुर्की का ब्योरा न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- भीड़भाड़ वाले स्थान रहते टार्गेट, पलक झपकते ही कर देता मोबाइल पार, Kanpur में पुलिस के चंगुल में फंसा शातिर

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे