हल्द्वानी: जजी कोर्ट में वकीलों में हुई मारपीट, मामला बार काउंसिल तक पहुंचा

हल्द्वानी: जजी कोर्ट में वकीलों में हुई मारपीट, मामला बार काउंसिल तक पहुंचा

हल्द्वानी, अमृत विचार। जजी कोर्ट में दोपहर के समय एक वरिष्ठ वकील के साथ अभद्रता होने की वजह से वकीलों के दो पक्ष में कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों में आधा घंटे तक जमकर विवाद चला। बार एसोसिएशन ने दोनों पक्षों को अपनी बात रखने का एक सप्ताह का समय दिया है और उसके बाद अपना निर्णय दिए जाने की बात कही है। 

जानकारी के अनुसार एक वरिष्ठ वकील अपने वाहन से शुक्रवार की दोपहर 12 बजे जजी कोर्ट परिसर में जा रहे थे। रास्ते में एक जूनियर वकील का वाहन खड़ा था। वरिष्ठ वकील ने उससे वाहन हटाने के लिए कहा। इस पर जूनियर वकील ने बदतमीजी शुरू कर दी। वहां मौजूद अन्य वकीलों ने यह देखा तो तुरंत पहुंचे और मामला शांत कराने का प्रयास करने लगे। बीच में लग रहा था कि मामला शांत हो जाएगा बाद में कहासुनी फिर से बढ़ गई और मामला शांत होने की जगह और भी बिगड़ गया।

कुछ ही देर बाद जूनियर वकील ने वरिष्ठ वकील के जूनियर साथी से मारपीट कर दी। अब दोनों ही पक्षों में विवाद काफी बढ़ गया। जजी परिसर में भी इस विवाद के चलते माहौल अशांत बना रहा। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट किशोर पंत ने दोनों पक्षों को अपना पक्ष रखने के लिए सात दिन का समय दिया है, इसके बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा।