सुल्तानपुर: पंचायत भवन पर काम निपटा रहे सचिव पर हमला, तोड़ी कार...मुकदमा दर्ज

गांव के ही युवक ने तोड़ी सचिव की कार, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच पड़ताल 

सुल्तानपुर: पंचायत भवन पर काम निपटा रहे सचिव पर हमला, तोड़ी कार...मुकदमा दर्ज
युवक ने ईंट से तोड़ डाली ग्राम पंचायत सचिव की कार

अखंडनगर/सुल्तानपुर, अमृत विचार। कार खड़ी कर पंचायत भवन में बैठ काम निपटा रहे सचिव पर गांव के एक युवक ने हमला कर दिया। उनकी कार का सीसा भी ईंट से तोड़ डाला। ईंट से किए गए हमले में सचिव बाल-बाल बच गए। सेक्रेटरी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

प्रयागराज के फूलपुर थाना क्षेत्र के कसरावे चकौलिया निवासी सुशील कुमार ने थाने पर तहरीर दी है। सुशील ने बताया कि वह स्थानीय विकास खंड के ताजुद्दीनपुर गांव में सचिव पद पर तैनात है। दोपहर में कार किनारे खड़ी कर सरकारी काम काज के लिए पंचायत भवन ताजुद्दीनपुर में प्रधान के साथ बैठा था। तभी ताजुद्दीनपुर गांव के ही संजीत वर्मा ने मेरी गाड़ी को ईंट से मारकर आगे पीछे का शीशा-एसी आदि तोड़ दिया। साथ ही पंचायत भवन में घुसकर ईंट से उन पर भी हमला बोल दिया। झुककर ईंट से बचाव कर लिया, नहीं तो गम्भीर चोट लग सकती थी। 

युवक के हमले के दौरान ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ज्ञान सिंह व गोविन्द भी पंचायत भवन पर बैठे थे। युवक ने धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारे कार में टकराने से मुझे चोट लगी है। कार तोड़ दिया है। जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेते विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी नारद मुनि सिंह ने बताया कि तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- सुल्तानपुर: बल्दीराय एडीओ पंचायत समेत तीन पर मुकदमा दर्ज, जानें पूरा मामला

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे