हरिद्वार: BHEL के Store Room से 1Crore का माल गायब, सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्ध

हरिद्वार: BHEL के Store Room से 1Crore का माल गायब, सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्ध

हरिद्वार, अमृत विचार। BHEL के स्टोर रूम से एक करोड़ का सामान गायब हो गया है। वहीं अब रानीपुर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस पड़ताल में जुटी है और सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

जांच में  तीन से चार संदिग्ध आदमी सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे हैं। बीएचईएल के वरिष्ठ उप महाप्रबंधक (सेंट्रल स्टोर) उमेश प्रसाद ने पुलिस को बताया कि 20,51,312 कीमत के 328 किलोग्राम के 96 नग धातु निगम हैदराबाद से आई थी। आठ अगस्त को ये सामान रिसिप्ट अनुभाग के अंडर कवर एरिया में नहीं मिला। इसी तरह 11,63,244 कीमत के 186 किलोग्राम के 55 नग, 10,06,894 की लागत के 161 किलोग्राम के 53 नग, 9,69,370 रुपये के 155 किलोग्राम (47 नग) गायब मिले। 4,53,748 रुपये के 22 नग, 37,08,622 रुपये के बार मैटेरियल फार टरबाइन ब्लेड भी गायब मिले।

चार अगस्त को लाए गए बार मैटेरियल फार टरबाइन ब्लेड के 96 नग भी रिसिप्ट अनुभाग के अंडर कवर एरिया से गायब मिले हैं। इसी तरह करीब एक करोड़ की कीमत का सामान गायब मिला है। आठ अगस्त को पता चली इस घटना के बाद सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर दो जुलाई की रात रिसिप्ट अनुभाग के अंडर कवर एरिया में दो संदिग्ध दिखे। फिर चार जुलाई की रात तीन से चार संदिग्ध नजर आए जो पैकेज को खोलकर सामग्री को बैग में भरकर कई बार ले जाते हुए दिखाई दिए हैं। रानीपुर कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ताजा समाचार

MPSC अभ्यर्थियों का प्रदर्शन: पवार ने मुख्यमंत्री शिंदे को लिखा पत्र, बैठक बुलाने का आग्रह किया
Kanpur: नगर निगम में भ्रष्टाचार में दबीं फाइलें, लोग वर्षों से काट रहे चक्कर, मृतकों के भी इतने मामले शामिल...
मोदी सरकार-3 के 100 दिन पूरे, कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा- पीएम के पास देश की समस्याओं से निपटने के लिए कोई विजन नहीं
'आतंकवाद को इतना नीचे दफन करेंगे कि यह कभी बाहर न आ सके', किश्तवाड़ में बोले अमित शाह
अमेठी: दबंगों ने घर में घुसकर पुजारी और उसके परिवार पर किया जानलेवा हमला, हिरासत में एक आरोपी
मुंबई: अभिनेता मुकेश जे भारती व निर्माता मंजू भारती ने किए 'लालबागचा राजा' के दिव्य दर्शन