हल्द्वानी: हरिद्वार में डकैती के बाद अलर्ट, एसएसपी ने परखी सुरक्षा व्यवस्था

हल्द्वानी: हरिद्वार में डकैती के बाद अलर्ट, एसएसपी ने परखी सुरक्षा व्यवस्था

हल्द्वानी/नैनीताल, अमृत विचार। हरिद्वार में ज्वैलरी शोरूम में डकैती के बाद जिले में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। गुरुवार को एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा खुद ज्वैलरी शोरूम में मौजूद सुरक्षा इंतजाम देखने पहुंचे। जहां सुरक्षा इंतजाम मानक के अनरूप नहीं मिले, उन्हें नोटिस दिया गया। इसके साथ एसपी सिटी, एसपी क्राइम और सीओ सिटी भी टीम के साथ ज्वैलरी शोरूम के सुरक्षा इंतजाम जांचने पहुंचे। जिसके बाद एसएसपी ने पुलिस बहुउद्देशीय भवन में ज्वैलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। 

ज्वैलर्स एसोसिएशन के साथ हुई बैठक में एसएसपी ने शोरूम में उच्च गुणवत्ता के सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देशित किया। साथ ही कहा, डीवीआर को सुरक्षित स्थान पर रखें। इमरजेंसी अलार्म सिस्टम अनिवार्य रूप से लगाने पर जोर दिया। सुरक्षा गार्ड को शस्त्र अपने पास रखने के निर्देश दिए।

दुकानों के बाहर बाहर कम से कम एक सीसीटीवी कैमरे का रोड की तरफ फोकस रखने के निर्देश दिए। अपील की गई कि शहर को और अधिक सुरक्षित करने के लिए भविष्य में सीसीटीवी के लिए रूपरेखा तैयार की जा रही है। कहा, कर्मचारियों के सत्यापन अवश्य कराएं और पुलिस के साथ समन्वय बनाए रखें। बैठक में एसपी सिटी प्रकाश चन्द्र, सीओ सिटी नितिन लोहनी, ज्वैलर्स एसोसिएशन के नवीन चन्द्र वर्मा, घनश्याम रस्तोगी, लवीश वर्मा, पीयूष अग्रवाल, राजकुमार रस्तोगी, पवन सिंगल आदि थे।                           

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें