Avanish Dixit: अवनीश के किदवई नगर आवास पर एसीपी की टीम वैल्यूवर को लेकर पहुंची...फतेहपुर में ससुराल भी गई पुलिस

अवनीश के किदवई नगर आवास पर एसीपी की टीम वैल्यूवर को लेकर पहुंची

Avanish Dixit: अवनीश के किदवई नगर आवास पर एसीपी की टीम वैल्यूवर को लेकर पहुंची...फतेहपुर में ससुराल भी गई पुलिस

कानपुर, अमृत विचार। प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष अवनीश दीक्षित को एसआईटी टीम उनके फतेहपुर स्थित ससुराल लेकर गई। वहां ससुराल पक्ष के लोगों से जानकारी की और सवाल किए। एसीपी कल्याणपुर अभिषेक कुमार पांडेय चार थानों के फोर्स के साथ उसके घर पर  वैल्यूवर को लेकर पहुंचे। 

अवनीश ने रिमांड में पुलिस को बताया कि उनके घर में कई लग्जरी चीजें है, जो उधार ली गई हैं। इस पर पुलिस टीम वैल्यूवर को लेकर पहुंची। जिसने घर में सामान की कीमत का आकलन किया।

अवनीश से टीम ने कहा कि जो सामान उधार लिया है, उसके कागज दिखा दो तो वह उसे नहीं दिखा पाया। वैल्यूवर ने मकान की कीमत का भी आकलन किया। अब पुलिस अवनीश की कमाई और उसके घर तथा सामान का अनुमान लगाते हुए रिपोर्ट तैयार कर आयकर विभाग को देगी। इससे पूर्व पुलिस ने आय से अधिक सम्पत्ति को लेकर आयकर विभाग को एक रिपोर्ट  सौंपी है। 

फाइटर का दूसरा वीडियो 

दो मुकदमों के आरोपी कमलेश फाइटर का गुरुवार सुबह एक और वीडियो सोशल मीडिया (एक्स) पर वायरल हो गया। इसमें कमलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बताया है कि कानपुर में लगातार पत्रकारों को निशाना बनाते हुए मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने का सिलसिला जारी है। इसमें अब समाजवादी पार्टी अपने हाथ साफ करने लगी है।

मैंने ही इरफान सोलंकी के खिलाफ लिखा था जिसे आप ने संज्ञान लेकर कार्रवाई की थी। मुझ पर दो लोगों ने मुकदमे दर्ज कराए हैं, जिसमें से एक ने हाल में भाजपा ज्वाइन की है। पूरे मामले में समाजवादी पार्टी अब पत्रकारों को निशाना बनाकर आप की सरकार को बदनाम करना चाहती है। सच्चाई है, जो मुकदमे दर्ज हो रहे हैं, अगर पुलिस कमिश्नर को हटाकर इनकी जांच करा ली जाए तो सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: बाइक सवार लुटेरों का आतंक...चकेरी में सेवानिवृत्त एडीएम की पत्नी से चेन लूटी

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे