Farrukhabad: पीएम मोदी व सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करने का मामला; भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष समेत 41 पर रिपोर्ट दर्ज

Farrukhabad: पीएम मोदी व सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करने का मामला; भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष समेत 41 पर रिपोर्ट दर्ज

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। भारत बंद के आह्वान पर बुधवार को भीम आर्मी, बसपा सहित दलित संगठनों ने जेएनवी तिराहे पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा था। जिसके बाद भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली। जिसमें युवाओं ने पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी कर गालियां भी दी।

जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। मामले में पुलिस ने भीम आर्मी जिला अध्यक्ष सहित 41 के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली फतेहगढ़ में तैनात उप निरीक्षक नर सिंह ने अभियोग पंजीकृत कराया है। 

जिसमें बताया कि क्रिमिलियर के संबध में दिए गए उच्चतम न्यायालय के फैसले के विरोध में 21 अगस्त को आजाद समाज पार्टी कांशीराम/भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष नितिन गौतम निवासी गढ़ी अशरफ अली, जिला प्रभारी राजीव सिंह सहित अन्य पदाधिकारी, अनुयायियों के साथ एडीएम को ज्ञापन देने के बाद वापस लौटते समय जुलूस निकाला।

फर्रुखाबाद मार्ग पर भोलेपुर शिव मंदिर के सामने नेकपुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ 30- 40 लोगों ने अभद्र टिप्पणी की। जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

इन लोगों के हाथ में भीम आर्मी का नीले रंग का झंडा है, गले में नीले रंग का गमछा डाले हुए हैं। कुछ सफेद टोपी लगाए हुए हैं, जो गाली गलौज करते दिखाई दे रहे हैं। फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है वहीं विवेचना उप निरीक्षक धर्मेन्द्र सिंह को दी गई है।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad: बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन, जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन