लापता युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव : परिजनों ने लगाया आंख फोड़ने और गुप्तांग काटने का आरोप

लापता युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव : परिजनों ने लगाया आंख फोड़ने और गुप्तांग काटने का आरोप

हैदरगढ़/ बाराबंकी, अमृत विचार : कोतवाली हैदरगढ़ के एक गांव से मंगलवार की शाम जबरिया ले जाए गये लगभग 30 वर्षीय लापता युवक का शव संदिग्थ परिस्थितियों में बुधवार को पड़ोसी जनपद रायबरेली के थाना शिवगढ़ अंतर्गत तालाब से बरामद हुआ। परिजनों के मुताबिक शव के शरीर पर लाठी डंडों के निशान थे। उसकी आंख फूटी थी और गुप्तांग भी कटा हुआ था। वहीं पुलिस मामले में पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है।

कोतवाली हैदरगढ़ अंतर्गत ज्ञानखेर मजरे लाही गांव निवासी दूलन प्रसाद ने कोतवाली हैदरगढ़ में दी गई तहरीर में बताया कि मंगलवार की शाम लगभग 5 से 6 बजे के बीच उनका पुत्र गोविंद कुमार रानी तालाब पर शौच के लिए गया था। तभी गांव निवासी श्यामू सिंह व संजय सिंह पुत्र उदयराज सिंह के दामाद एवं रेखा के पति सहित एक अज्ञात व्यक्ति दो मोटरसाइकिलों से तालाब पर पहुंचे और मारने पीटने के बाद जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाकर लाही बॉर्डर की ओर ले जाते दिखाई पड़े। इसके बाद से उनका पुत्र लापता था।

देर रात तक पुत्र का पता न चलने पर सूचना 112 पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन करने के बाद श्यामू सिंह को पकड़कर कोतवाली ले आई। बुधवार सुबह धान की निराई करने के लिए गई महिलाओं ने उदय राज सिंह के खेत के बगल तालाब में एक शव पड़ा देखा। परिजनों के मुताबिक शव के शरीर पर लाठी डंडों के निशान थे। उसकी आंख फूटी थी और गुप्तांग भी कटा हुआ था। कोतवाल अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया है। शव को पोस्टमर्टम के लिये भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- गोंडा : धरना स्थल पर ही बैठकर डॉक्टरो ने मरीजों का किया इलाज