ड्रीम में साढ़े तीन लाख रुपए जीतना बना युवक की मौत का कारण

दबंगो से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

ड्रीम में साढ़े तीन लाख रुपए जीतना बना युवक की मौत का कारण

अमृत विचार, अमेठी : अमेठी में ड्रीम 11 में साढ़े तीन लाख रुपए जितना एक युवक की मौत का कारण बन गया।दबंगों द्वारा पैसे के लिए लगातार प्रताड़ित किया जा रहे युवक ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।बताया जा रहा है कि गांव के दबंग पैसा हड़पने के लिए लगातार उसके पिटाई करते थे।चार दिन पहले पीड़ित युवक ने थाने में तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद आहत होकर युवक ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है।माँ की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पूरा मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के सराय खेमा गांव का है जहां के रहने वाले युवक राकेश यादव पुत्र रामचंद्र यादव ने कुछ दिन पहले ड्रीम 11 में 3 लाख 55 हजार रुपए जीते थे। रुपए जीतने के बाद गांव के ही दबंग पैसे के लिए लगातार उसकी पिटाई करते थे और अक्सर जेब में रखे पैसे भी छीन लेते थे।दबंग उसे प्रताड़ित कर अब तक करीब 56 हजार रुपए छीन चुके थे। गांव के ही दबंग की प्रताड़ना से तंग आकर देर रात युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक की मां शांति देवी ने थाने में तहरीर देते हुए बताया है कि उसके लड़के ने कुछ दिन पहले dream11 में 355000 रुपया जीता था।जिसके बाद गांव के ही अनुराग जायसवाल, तूफान सिंह, विशाल सिंह,हंसराज मौर्य मेरे बेटे को प्रताड़ित करते थे और अक्सर मारपीट कर उसके जेब में रखे पैसे ले लेते थे और पैसे के लिए लगातार जान से मारने की धमकी देते थे।देर रात दबंग की प्रताड़ना से से तंग आकर बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मुंशीगंज एसओ प्रेम चंद्र गौतम ने कहा तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।मामले की जांच की जा रही है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- आठ रेलवे स्टेशन के नाम बदलने से जगी आस : बुढ़वल स्टेशन को श्री लोधेश्वर महादेवा जंक्शन करने की उठ चुकी है मांग