काशीपुर: छत की रेलिंग गिरी, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

काशीपुर: छत की रेलिंग गिरी, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

काशीपुर, अमृत विचार। आईटीआई थाना क्षेत्र के खड़कपुर-देवीपुरा में गणेश महोत्सव पर आयोजित माता के जागरण के दौरान एक मकान की छत की रेलिंग गिरने से एक दो साल के बच्चे सहित 13 लोग घायल हो गये, जिनमें से पांच महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। दो को रेफर किया गया। वहीं प्राथमिक उपचार के बाद अन्य घायलों को घर भेज दिया गया।

आईटीआई थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि गुरुवार की सुबह लगभग साढे पांच बजे डायल 112 से सूचना मिली कि खड़कपुर में एक मकान की छत की रेलिंग गिर गई है, जिसमें कुछ लोग दब गए हैं। सूचना पर टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि खड़कपुर-देवीपुरा में सत्यम पैलेस के सामने स्थित अशोक के मकान की छत की रेलिंग नीचे गिर गई थी। जिसमें छत के नीचे बैठे कुछ लोग मलवे में दब गये।

इस दौरान गली में माता का जागरण होने की वजह से काफी लोग मौजूद थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जागरण समाप्त होने के बाद प्रसाद बंट रहा था कि तभी उनके मकान के छत की रेलिंग टूट कर नीचे गिर गई। घटना से वहां अफरा-तफरी मच गई।

मौके पर पहुंची फायर युनिट ने पुलिस के साथ मिलकर घायलों को तुरंत 112 मोबाइल गाड़ी और थाने की गाड़ी से एलडी भट्ट उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। अस्पताल की रात्रि टीम इमरजेंसी में तैनात चीफ फार्मासिस्ट विनोद भट्ट ने बताया कि घायलों का इलाज किया गया। जिसमें चार से पांच लोग गंभीर रूप से घायल थे। तहसीलदार पंकज चंदोला ने बताया कि घायल दो लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह लोग हुए घायल

मिथिलेश पत्नी सुनील कुमार निवासी सुल्तानपुर पट्टी, उम्र 35 वर्ष

स्वाति पुत्री नरेश निवासी चांदपुर बिजनौर, उम्र 20 वर्ष

रुकमन पत्नी काले निवासी रामनगर, उम्र 35 वर्ष

किरन पत्नी राकेश निवासी सुभाष नगर काशीपुर, उम्र 42 वर्ष

मंजू पत्नी चंद्रपाल निवासी रामनगर, उम्र 43 वर्ष

रचना पत्नी महेश निवासी जोया मुरादाबाद, उम्र 45 वर्ष

अनु पुत्री देवदत्त निवासी राजेंद्र नगर खड़कपुर, उम्र 20 वर्ष

प्रेमवती पत्नी देवदत्त निवासी खड़कपुर, उम्र 45 वर्ष

पूजा पत्नी विकास निवासी खड़कपुर, उम्र 25 वर्ष

प्रियंका पत्नी मनोज प्रतापपुर काशीपुर, उम्र 27 वर्ष

तरुण पुत्र मनोज निवासी प्रतापपुर, उम्र 2 वर्ष

काजल पुत्री राकेश निवासी आवास विकास काशीपुर, उम्र 24 वर्ष

नन्ही पत्नी नरेश निवासी चांदपुर बिजनौर उम्र, 40 वर्ष