Chitrakoot: फ्री बस सेवा पाने की होड़ में महिला ने करतब दिखाकर बस में चढ़ने का किया प्रयास...देखें पूरा VIDEO

Chitrakoot: फ्री बस सेवा पाने की होड़ में महिला ने करतब दिखाकर बस में चढ़ने का किया प्रयास...देखें पूरा VIDEO

चित्रकूट, अमृत विचार। रोडवेज पर प्रदेश सरकार द्वारा रक्षाबंधन पर बसों से निशुल्क यात्रा का महिलाओं ने जमकर लाभ उठाया। भाइयों के यहां आने-जाने के लिए बहनों में इस सुविधा का लाभ उठाने की होड़ रही। इस वजह से बसों में भीषण भीड़ रही और बसों में चढ़ने को लेकर जद्दोजहद नजर आई। 

प्रदेश सरकार द्वारा रक्षाबंधन पर हर साल महिलाओं को निशुल्क बस यात्रा करने की सुविधा दी जाती है। इस बार भी यह सुविधा दी गई थी। महिलाओं ने इस छूट का भरपूर लाभ उठाया। रोडवेज की बसों में भारी भीड़ रही। 

बस स्टाप पर बसों में चढ़ने के लिए होड़-सी मची रही। कई लोग तो खिड़की से चढ़ते देखे गए। हालांकि जिले में रोडवेज विभाग द्वारा बसों की पर्याप्त व्यवस्था की गई थी पर यह भी कम पड़ी। एआरएम रोडवेज ललित किशोर त्रिवेदी ने बताया कि यहां से प्रयागराज, महोबा, बांदा, कानपुर, लखनऊ और राजापुर मंझनपुर होकर प्रयागराज तक की बसें चल रही हैं। 

बताया कि रक्षाबंधन पर लगभग 130 बसें विभिन्न रूटों पर चलाई गई है। निशुल्क यात्रा की वजह से बसों में भीड़ ज्यादा है। उन्होंने बताया कि अगर भीड़ बढ़ी तो बसें बढ़ाई जाएंगी या फिर फेरे बढ़ाए जाएंगे। बताया कि चित्रकूट डिपो से 11 बसें चल रही हैं। नियमित शेड्यूल से ज्यादा फेरे इनके भी बढ़ा दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि हालांकि बसों में भीड़ है पर नियंत्रण से बाहर नहीं है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सर्वार्थ सिद्धि योग में जन्म लेंगे कान्हा, इस दिन मनाई जाएगी कृष्ण जन्माष्टमी...इन उपायों से दूर होंगे कुंडली में दोष

 

ताजा समाचार

Breaking Lucknow : रूमी गेट पर हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा