Kanpur: तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार भाई-बहन को मारी टक्कर, हादसे में दोनों की मौत, मां-बेटी गंभीर, हैलट में भर्ती

Kanpur: तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार भाई-बहन को मारी टक्कर, हादसे में दोनों की मौत, मां-बेटी गंभीर, हैलट में भर्ती

कानपुर, अमृत विचार। रक्षाबंधन के दिन सोमवार दोपहर पत्नी व बेटी के साथ चचेरी बहन को छोड़ने जा रहे बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार वाहन ने पनकी हाईवे पर टक्कर मार दी। मौके पर पहुंची पनकी पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने भाई-बहन को मृत घोषित कर दिया। वहीं मां-बेटी को गंभीर हालत में हैलट में भर्ती कराया गया।

कानपुर देहात के रनियां थानाक्षेत्र स्थित लाटे बिसायतपुर निवासी सनी (33) पत्नी राधिका (30), चचेरी बहन सलोनी (26) व बेटी सृष्टि के साथ बाइक से सलोनी को कल्याणपुर छोड़ने जा रहे थे। वह पनकी हाईवे स्थित जॉनसन मैथ्यू कंपनी के पास पहुंचे थे कि तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने सनी और सलोनी को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि सनी को बहन को कल्याणपुर छोड़ कर पत्नी व बेटी के साथ ससुराल जाना था। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल राधिका व सृष्टि को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। पनकी इंस्पेक्टर मानवेंद्र सिंह ने बताया कि टक्कर मारने वाला वाहन चालक फरार हो गया। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- मुरादाबादः जेल में सजा काट रहे भाइयों की सजी कलाई, खिले बहनों के चेहरे; राखी बांधकर मांगी भाइयों की दीर्घायु की कामना

 

ताजा समाचार

आइफा में प्रस्तुति देंगी नोरा फतेही, बोलीं-सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती
गदरपुर: सरकारी स्कूल के शिक्षक ने छात्रा को बुरी तरह पीटा
कासगंज : हंगामें में बदली हड़ताल, आमने सामने आए सफाई कर्मी और चेयरमैन
Auraiya News: घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़खानी के दोषी को पांच वर्ष की कैद...कोर्ट ने 25 हजार जुर्माना भी लगाया
सिंघल फाउंडेशन असहाय लोगों को निशुल्क देगा कृत्रिम अंग : पांच दिवसीय शिविर में 500 दिव्यांगों को वितरित होगें कृत्रिम अंग 
शिक्षक भर्ती मामले में सरकार को जवाब देने के लिए हाईकोर्ट ने दिया तीन माह का समय