Kanpur News: रोनिल सरकार के परिजनों को धमका रहे हत्यारोपी...हत्या कर चंदारी के जंगल में शव फेंकने का मामला

रोनिल सरकार के परिजनों को धमका रहे हत्यारोपी

Kanpur News: रोनिल सरकार के परिजनों को धमका रहे हत्यारोपी...हत्या कर चंदारी के जंगल में शव फेंकने का मामला

कानपुर, अमृत विचार। चकेरी थानाक्षेत्र के श्याम नगर इलाके में नवंबर 2022 में इंटर के छात्र रोनिल सरकार की हत्या के मामले में रोनिल के परिजनों को हत्यारोपी धमका रहे हैं। जिस पर रोनिल के परिजनों ने चकेरी थाने में मामले की शिकायत की है।

श्याम नगर निवासी संजय सरकार का 18 वर्षीय बेटा रोनिल सरकार 31 अक्तूबर 2022 को स्कूल से निकला मगर घर नहीं पहुंचा था। 1 नवंबर 2022 को उसका शव चंदारी के जंगल में मिला था। पुलिस ने इस मामले में विकास यादव को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इस मामले में रोनिल के पिता ने शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी विकास और उनके बेटे के बीच कोई जान पहचान नहीं थी।

संजय सरकार की शिकायत पर पुलिस ने सेकेंड इनवेस्टिगेशन शुरू की। जिसमें पुलिस ने गांधीग्राम निवासी साहिल यादव और प्रज्ञा विहार निवासी ईशू यादव को भी आरोपी विकास के साथ हत्या करने में शामिल होने पर गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वहीं रोनिल के पिता संजय ने बताया कि आरोपी जमानत पर छूटकर आ गये हैं और लगातार उन्हें और परिवारीजनों को धमका रहे हैं। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अशोक दुबे ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: स्क्रैप व्यापारी से झांसा देकर 1.52 करोड़ की ठगी...रुपये मांगने पर धमकाया, पीड़ित ने दर्ज कराई FIR

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे