Fatehpur: अध्यापक को लाखों का चूना लगाने वाला शातिर गिरफ्तार, दूसरे आरोपी की तलाश जारी

Fatehpur: अध्यापक को लाखों का चूना लगाने वाला शातिर गिरफ्तार, दूसरे आरोपी की तलाश जारी

फतेहपुर, अमृत विचार। शहर के सदाशिव इंटर कॉलेज के सहायक अध्यापक के बैंक खाते से दो बार क्लोन चेक से दो लाख 43 हजार रुपये उड़ाने वाले शातिर को साइबर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसका एक साथी अभी भी फरार है। 

सदर कोतवाली क्षेत्र के रेल बाजार निवासी राकेश कुमार सिंह के खाते से क्लोन चेक से एक लाख 40 हजार रुपये शातिर ने 10 जून को निकाले थे। इसके पहले भी खाते से एक लाख तीन हजार रुपये निकाले थे। 10 जून को निकाली रकम में 88 हजार शातिर निकाल चुके थे। बाकी रकम बैंक से संपर्क कर राकेश ने होल्ड कराई थी। 

शातिर अध्यापक को होल्ड हटवाने की धमकी देता रहा। साइबर थाने में अध्यापक ने 12 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि गाजियाबाद के शहर कोतवाली न्यू पंचवटी कॉलोनी निवासी विशाल शर्मा को गिरफ्तार किया है। घटना में शामिल साथी अमित शर्मा फरार है। 

अमित छह माह पहले हापुड़ जेल से छूटा था। फर्जी तरीके से किसी बैंक कर्मी के सहयोग से चेक गाजियाबाद बैंक से जारी हुआ था। शातिर ने खाते में अपनी ईमेल आईडी लिंक कराई थी। खाते में लेनदेन की जानकारी ईमेल से विशाल को मिलती थी। गाजियाबाद की दो बैंक में चेक लगाकर रुपये अपने खाते में लिए थे। रुपये डेबिट कार्ड से निकालते थे।

यह भी पढ़ें- Kanpur: रेल हादसा: 200 लोगों के बयान दर्ज, खंगाले गए सीसीटीवी, क्षतिग्रस्त कोच के पहियों की भी मांगी गई रिपोर्ट

 

ताजा समाचार

Breaking Lucknow : रूमी गेट पर हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा