Kanpur: योगी सरकार का ऐलान: पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी रोडवेज बस में कर सकेंगे मुफ्त यात्रा

परिवहन अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां रद की गईं

Kanpur: योगी सरकार का ऐलान: पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी रोडवेज बस में कर सकेंगे मुफ्त यात्रा

कानपुर, अमृत विचार। पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यथिर्यों के लिये योगी सरकार ने मुफ्त बस यात्रा की सुविधा दी है। सरकार ने परिवहन विभाग के अधिकारियों एवं कर्मियों की छुट्टी 18 अगस्त से 1 सितंबर (15 दिन) के लिए रद कर दी है।

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक मासूम अली सरवर ने 14 अगस्त को आदेश जारी किये हैं जिसमें पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों को मुफ्त यात्रा करने के निर्देश दिये गये हैं। आरक्षी नागरिक पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों को परिवहन निगम की बसों में 22 अगस्त से 26 अगस्त तक और 29 अगस्त से पहली सितंबर तक की अवधि में नि:शुल्क यात्रा सुविधा दी जायेगी। 

कानपुर के शहीद मेजर सलमान खान अंतर्राज्यीय झकरकटी बस अड्डा, आगरा, अलीगढ़, इटावा, फतेहुपर, वाराणसी, प्रयागराज समेत कई बस अड्डों पर विशेष काउंटर बनाया जायेगा जिसपर परिवहन कर्मी यात्रियों की मदद करेंगे और सहायक क्षेत्रीय प्रबंधकों के माध्यम से तुरंत यात्रियों के समस्या का समाधान किया जायेगा। पुलिस भर्ती के लिए की जाने वाली ड्यूटी के लिये स्टेशन इंचार्ज या लिपिकों के लिये परिवहन ने किसी भत्ते या प्रोत्साहन की घोषणा नहीं की है। 

डिपो के संचालन से संबंधित ऑफिस के लिपिकों व स्टेशन इंचार्जों को दैनिक प्रोत्साहन से वंचित रखा गया है जो गलत है। स्टेशन इंचार्ज और लिपिकों को भी प्रोत्साहन भत्ता दिया जाये।- अशोक गुप्ता, रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश

यह भी पढ़ें- Kanpur: विवाहिता की मौत; परिजन बोले- पति ने मांगे थे 20 लाख रुपये, मना करने पर उतारा मौत के घाट

 

ताजा समाचार

कानपुर में ट्रेन हादसों के बाद अधिकारी अलर्ट: पुलिस कमिश्नर और DRM ने मंधना से लेकर शुक्लागंज तक रेलवे ट्रैक का किया निरीक्षण
नैनीताल: होर्डिंग्स व यूनिपोल टेंडर प्रक्रिया में अनियमितता पर एक्शन की रिपोर्ट मांगी
रुद्रपुर: सफेद कलर की शर्ट और ग्रे कलर की पेंट पहनेंगे एसबीएस महाविद्यालय के छात्र
Unnao News: जुलूस ए मोहम्मदी में लहराया फलस्तीन का झंडा...Video वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच
लखीमपुर खीरी: जेवर साफ करने के बहाने टप्पेबाजों ने उड़ाई सोने की चेन
सुल्तानपुरः हत्या के पांच दोषियों को कोर्ट ने सुनाई सजा, आजीवन कारावास के साथ लगाया तीन लाख का अर्थदंड