रुद्रपुर: सफेद कलर की शर्ट और ग्रे कलर की पेंट पहनेंगे एसबीएस महाविद्यालय के छात्र

रुद्रपुर: सफेद कलर की शर्ट और ग्रे कलर की पेंट पहनेंगे एसबीएस महाविद्यालय के छात्र

रुद्रपुर, अमृत विचार। एसबीएस महाविद्यालय में 25 सितंबर से ड्रेस कोड लागू हो जाएगा। इसके तहत छात्रों को सफेद कलर की शर्ट और ग्रे कलर की पेंट पहनना अनिवार्य होगा। इसके लिए महाविद्यालय प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। शुरुआत में ड्रेस नहीं पहनने वालों को एक मौका दिया जाएगा। इसके बाद अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

एसबीएस महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं की संख्या करीब 8500 है। अब सभी छात्रों को ड्रेस कोड में महाविद्यालय में पहुंचना होगा। इसके लिए महाविद्यालय प्रशासन ने सभी छात्रों को एक सप्ताह का समय दिया है। 25 सितंबर से सभी छात्रों को ड्रेस पहनकर ही महाविद्यालय में उपस्थित होना होगा। इस संबंध में महाविद्यालय प्रशासन का कहना है कि शिक्षा मंत्री के निर्देश भी हैं कि महाविद्यालय में ड्रेस कोड लागू हो, ताकि महाविद्यालय में अनुशासन बना रहे।

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. सर्वजीत सिंह ने बताया कि शिक्षा मंत्री के निर्देश के बाद महाविद्यालय में ड्रेस कोड का कड़ाई से पालन कराया जाएगा। इसके लिए छात्रों को एक सप्ताह का समय दिया गया है। शुरुआत में छात्रों को मौका दिया जाएगा। इसके बाद भी अगर कोई छात्र-छात्राएं ड्रेस पहनकर महाविद्यालय में नहीं पहुंचते हैं उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।