जौनपुर: नकली, अधोमानक और नशीली दवाओं को न बेचें और न बेचने दे- महामंत्री दिवाकर सिंह

जौनपुर: नकली, अधोमानक और नशीली दवाओं को न बेचें और न बेचने दे- महामंत्री दिवाकर सिंह

जौनपुर। जौनपुर केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने 78वां स्वतंत्रता दिवस बदलापुर पड़ाव स्थित अकबर पैलेस में मनाया। झंडारोहण कार्यक्रम मुख्य अतिथि चंदेश द्विवेदी, संस्था के अध्यक्ष  शकील अहमद और महामंत्री  दिवाकर सिंह ने सम्मिलित रूप से किए। झंडारोहण के पश्चात भारत माता की जय और राष्ट्रगान हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे संस्था के अध्यक्ष शकील अहमद ने कार्यक्रम में सम्मिलित सदस्यों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दिए।

अध्यक्ष के आग्रह पर संरक्षक राजदेव यादव और सोमेश्वर केसरवानी ने सभा को संबोधित किए। महामंत्री दिवाकर सिंह ने सभा को सम्बोधित करते हुए सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। सभी दवा व्यवसायियों को संकल्प लेने को प्रेरित किया कि नकली, अधोमानक और नशीली दवाओं को न बेचें और न बेचने दे। साथ ही कहा कि अखिल भारतीय संस्था के नारे को याद कराया कि अपना व्यवसाय अपनों के साथ, जिससे गलत दवाओं के प्रसार नही होगा और लोकल स्तर पर व्यवसाय मजबूत होगा।

मुख्य अतिथि चंदेश द्विवेदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत सरकार एवं उत्तर प्रदेश सरकार के संकल्प "विकसित भारत 2047," के लिए सभी का आह्वान किया कि पारदर्शी व्यवसाय करके सहभागिता किया जा सकता है और उन्होंने जौनपुर में अधोमानक की दवाओं की मिलने की कम अनुपात के लिए प्रसंशा किए और उपस्थित सदस्यों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। सभा का समापन अध्यक्ष के आभार भाषण से सम्पन्न हुआ। 

इस अवसर पर संस्था के संरक्षक मंडल से घनश्याम साहू, चेयरमैन अखिलेश श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष  बंशीधर मौर्य, कार्यवाहक महामंत्री श्याम सिंह, संगठन मंत्री आशुतोष सिंह, मीडिया प्रभारी संजीव कुमार सिंह, प्रशांत मौर्य, विनय गुप्ता, महेश पाण्डेय, अमित साहू, अमित पांडेय, सोमेश्वर केसरवानी, जागेश्वर केसरवानी, अवधेश केशवानी नर्देश्वर केशवानी विकास गुप्ता रामआसरे दयाराम मौर्य पृथ्वीराज मौर्य, शोभनाथ यादव आदि लोग सम्मिलित रहे।

ये भी पढ़ें- जौनपुर: ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती की दर्दनाक मौत

ताजा समाचार