बहराइच : एक माह से धरने पर बैठे प्रदर्शनकारियों ने कलेक्ट्रेट के सामने सड़क की ब्लॉक

कोतवाल और दरोगा की धक्कामुक्की से गिरी वृद्ध महिला, जिला अस्पताल में भर्ती 

बहराइच : एक माह से धरने पर बैठे प्रदर्शनकारियों ने कलेक्ट्रेट के सामने सड़क की ब्लॉक

बहराइच, अमृत विचार। जिले के मैना नेवरिया गांव निवासी ग्रामीण एक माह से कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। जिस पर गुरुवार को सभी ने कलेक्ट्रेट के सामने सड़क जाम कर दिया। एक कोतवाल और दरोगा की धक्कामुक्की से महिला जमीन पर गिर गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली नानपारा क्षेत्र के ग्राम मैना नेवरिया गांव के लोग कलेक्ट्रेट में एक माह से धरना दे रहे हैं। धरना दे रहे ग्रामीणों की जमीन पर स्टे के बाद भी पुलिस की मौजूदगी में पक्का निर्माण हो गया। मकान पर बुलडोजर चलाने और दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्यवाई की मांग को लेकर सभी धरना दे रहे थे। लेकिन कोई सुनवाई न होता देख गुरुवार को सभी ने सड़क जाम कर दिया। कलेक्ट्रेट के सामने सड़क जाम करने से भारी संख्या में कोतवाली देहात और नगर की पुलिस फोर्स आ गई।

धरना दे रहे लोगों ने बताया कि सड़क जाम करने को लेकर एक कोतवाल और दरोगा ने वृद्ध महिला से धक्का मुक्की की। जिस पर महिला जमीन पर गिरकर बेहोश हो गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं जाम की जानकारी मिलने पर नगर मजिस्ट्रेट शालिनी प्रभाकर टीम के साथ मौके पर पहुंची। उन्होंने लोगों को समझाया और जांच करवाने का आश्वासन देकर धरना समाप्त करवा दिया।

यह भी पढ़ें- पड़ोसी की हिमाकत : घर में घुसकर महिला को बालों से खींच कपड़े फाड़े, पति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा