हटाया अधूरा अतिक्रमण, बीच रास्ते पर छोड़ा मलबा :स्कूलों के बच्चे व राहगीरों का पैदल निकलना भी दूभर

हटाया अधूरा अतिक्रमण, बीच रास्ते पर छोड़ा मलबा :स्कूलों के बच्चे व राहगीरों का पैदल निकलना भी दूभर

रामनगर/ बाराबंकी, अमृत विचार। रामनगर सहादतगंज मार्ग पर आधा अधूरा अतिक्रमण हटाकर मलबे को बीच मार्ग पर छोड़कर प्रशासन भाग खड़ा हुआ। जिससे इस रास्ते से गुजरने वाले स्कूली बच्चे व राहगीर परेशानियों से जूझ रहे हैं। ज्ञात हो कि बुधवार की शाम तहसील व नगर पंचायत की संयुक्त टीम के द्वारा रामनगर से सहादतगंज जाने वाले मार्ग पर फैले अतिक्रमण को हटाने की प्रक्रिया शुरू की गई थी।

जिसमें सड़क मार्ग के दोनों तरफ अतिक्रमण की जद में आने वाले अवैध निर्माणों को जेसीबी से हटाया जाने लगा। सामंजस्य न होने के चलते कुछ समय बाद आधा अधूरा कार्य करवाकर मलबे को बीच रास्ते पर ही छोड़ कर टीम चली गयी। इसी मार्ग पर तहसील मुख्यालय, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, पोस्ट ऑफिस समेत करीब आधा दर्जन विद्यालय स्थित हैं। जिससे इस मुख्य मार्ग से स्कूलों के बच्चे तथा राहगीरों को पैदल निकलना भी दूभर हो गया है।

रामनगर से तहसील व सीएचसी जाने वाले चार पहिया वाहनों व एम्बुलेंसों को मार्ग बदलना पड़ रहा है। बीचो-बीच मार्ग पर खोद कर डाले गए मलवा की वजह से राहगीरों के लिए एक गंभीर समस्या बनकर खड़ी हो गई है। इस सम्बंध में नगर अध्यक्ष रामशरण पाठक का कहना है कि नगर पंचायत के अभिलेखों को नजरअंदाज कर तहसील प्रशासन के द्वारा मनमाने तरीके से अतिक्रमण हटाया जा रहा है। जिसमें सिर्फ गरीबों के निर्माण ध्वस्त किए गए हैं। इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से मिलकर करेंगे। इस संबंध में एसडीएम पवन कुमार का कहना है कि टीम भेज कर मलबा हटवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- पड़ोसी की हिमाकत : घर में घुसकर महिला को बालों से खींच कपड़े फाड़े, पति को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा