रामनगर: रिसोर्ट मैनेजर पर जानलेवा हमले के मामले में मुकदमा दर्ज 

रामनगर: रिसोर्ट मैनेजर पर जानलेवा हमले के मामले में मुकदमा दर्ज 

रामनगर, अमृत विचार। रिजॉर्ट के जीएम हमले के मामले में पुलिस ने एक नामजद व पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि पीरुमदारा क्षेत्र में सोमवार देर रात एक रिजॉर्ट के जीएम पर जानलेवा हमले की वारदात हुई थी। कार सवार बदमाशों के हमला करने की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बताया गया है, कि उम्मेदपुर क्षेत्र स्थित एक रिजॉर्ट के जीएम नवीन चौधरी पर कार सवार बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। यह हमला पुलिस चौकी से कुछ कदम दूर हुआ। हमलावर स्विफ्ट कार में सवार थे। घायल नवीन को संयुक्त चिकित्सालय ले जाया गया। नवीन चौधरी के अनुसार, हमलावरों में बैलपड़ाव निवासी एक व्यक्ति समेत कुल पांच लोग थे।

नवीन का कहना है कि उन पर पीरुमदारा में मुख्य मार्ग पर चौकी के पास हमला किया गया। आरोप है कि हमलावरों ने उसे तलवारों से काटने की कोशिश की और उनके पास तमंचे भी थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई, और घटना की जानकारी ली।

कोतवाली के एसएसआई मनोज नयाल ने बताया कि घटना की जांच कराई जा रही है। उधर इस मामले में घायल नवीन की पत्नी अनकुल राजपूत निवासी पार्वती कुंज 2 पीरूमदारा रामनगर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पति नवीन कुमार चौधरी रिसोर्ट के कार्यालय से घर आ रहे थे।

तभी लवप्रीत उर्फ लवी गिल और पांच अन्य अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने लाठी- डंडों व पाटल/गंडासों से उसके पति पर जानलेवा हमला कर उन्हें लहुलूहान कर दिया। तहरीर में उसने राजेश गोयल पुत्र बलदेव गोयल और उनकी पुत्री आसना गोयल का हाथ होने का शक जताया है। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा   191(2)/191(3)/190/109 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि फिलहाल मुकदमा विवेचनाधीन है।