Kanpur Crime: घरेलू कलह के चलते अधेड़ ने फांसी लगाकर दी जान...मृतक ने बेटे और बेटे को पीटकर किया था घायल

कानपुर में घरेलू कलह के चलते अधेड़ ने फांसी लगाकर दी जान

Kanpur Crime: घरेलू कलह के चलते अधेड़ ने फांसी लगाकर दी जान...मृतक ने बेटे और बेटे को पीटकर किया था घायल

कानपुर, अमृत विचार। साढ़ थानाक्षेत्र के असेनिया गांव में शराब के नशे में पत्नी को पीट रहे पति के भी बचाव करने के बाद बेटी व बेटे पर चापड़ से हमला करने वाले आरोपी पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूरा मामला साढ़ थानाक्षेत्र के असेनिया गांव का है। असेनिया गांव निवासी रामकुमार सविता ने शनिवार को शराब पीकर अपनी पत्नी को पीट रहा था, इस दौरान उसकी बेटी कुसुम सविता वह उसके बेटे ने बीच-बचाव करने लगे, जिससे गुस्साए पिता ने बेटी पर चापड़ से हमला कर दिया था। 

जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आई थी और बेटे को भी पीट कर उसका हाथ तोड़ दिया था। जिसको लेकर बेटी और बेटे ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर पिता राम कुमार सविता पर कार्रवाई की मांग की थी। उसी के चलते रामकुमार सविता ने रात में फांसी लगाकर जान दे दी।  

पिता को फांसी पर लटका देख परिजनों में कोहराम मच गया। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची साढ़ पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर मामले की जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: अवनीश दीक्षित की बढ़ सकतीं मुश्किलें; 15 साल पुरानी फोटो पुलिस के हाथ लगी, खबर के अंदर देखें- फोटो में क्या है खास?

ताजा समाचार