बदायूं: राजमार्ग पर भिड़े सांड़, तीन वाहनों की भिड़ंत में दो महिलाओं की मौत

बदायूं: राजमार्ग पर भिड़े सांड़, तीन वाहनों की भिड़ंत में दो महिलाओं की मौत

कुंवरगांव,अमृत विचार। मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के गांव सिलहरी स्थित एक ढाबे के पास कुछ सांड़ लड़ते हुए आ गए। जिससे बदायूं से वजीरगंज की ओर जा रही दो बाइकें और वजीरगंज की ओर से आ रही कार में भिड़ंत हो गई। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायलों का इलाज चल रहा है।

वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव जखौलिया निवासी ज्ञानवती पत्नी राजू अपने देवर टीटू और ननंद कामिनी के साथ शहर के एक अस्पताल में भर्ती अपने जेठ को देखकर बाइक से वापस अपने गांव जा रही थीं। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। वहीं कस्बा वजीरगंज के मोहल्ला गोपालपुर निवासी रजत अपने मां ओमवती पत्नी देवेंद्र सिंह के साथ बाइक से मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग से होते हुए वजीरगंज जा रहे थे। इसी दौरान बिसौली की ओर से एक तेज रफ्तार कार भी आ गई। सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के गांव सिलहरी के पटियाला ढाबा के पास कुछ सांड़ लड़ते हुए राजमार्ग पर आ गए। दोनों बाइक और कार आपस में टकरा गईं। 

सांड़ों ने बाइक सवारों पर भी हमला किया। हादसे में ज्ञानवती और ओमवती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कामिनी, टीटू और राजत गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। टीटू की हालत नाजुक होने पर चिकित्सक ने राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कार वजीरगंज में तैनात एक जेई की बताई जा रही है। जो ड्यूटी करने के बाद वापस लौट रहे थे। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि एमएफ राजमार्ग पर गांव सिलहरी के पास सांड़ लड़ते हुए आ गए थे। जिसके चलते तीन वाहनों की भिड़ंत हो गई। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी किसी की तरफ से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: पीलीभीत: डीएम को दुखड़ा सुना महिला ने खाया जहर..बेसुध मिलने पर दौड़े अफसर

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें