Kannauj: मां को हुआ ट्यूशन टीचर से प्यार, बेटे ने कर दिया ये बड़ा कांड...हर कोई जानने को हो गया मजबूर

Kannauj: मां को हुआ ट्यूशन टीचर से प्यार, बेटे ने कर दिया ये बड़ा कांड...हर कोई जानने को हो गया मजबूर

कन्नौज, अमृत विचार। मां से अवैध संबंध में पुत्र ने चचेरे भाई व दोस्त के साथ मिल कर मां के प्रेमी की हत्या की थी। शव ट्यूबबेल की हौद में फेंकने के बाद फरार हो गये थे। पुलिस ने जांच के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने पुलिस कार्यालय में खुलासा किया।

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के मझपुर्वा गांव आफताब पुत्र अलमशाद का शव दो जुलाई की शाम नलकूप की हौदी में पड़ा मिला था। पिता ने अलमशाद पुत्र अब्दुल रज्जाक ने अज्ञात लोगों के खिलाफ गुरसहायगंज कोतवाली में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

विवेचना के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर आरोपी सोनू उर्फ रफीउद्दीन पुत्र तसरुद्दीन निवासी मझपुर्वा, राजन उर्फ कमालुद्दीन पुत्र बहरुद्दीन निवासी ग्राम मझपुर्वा थाना गुरसहायगंज, हाल निवासी मोहल्ला मुजाहिदनगर कस्बा व थाना गुरसहायगंज जनपद, राजा अली पुत्र मुजफ्फर अली निवासी ग्राम खांडेदेवर थाना गुरसहायगंज का नाम प्रकाश मे आया। पुलिस ने इन आरोपियों की तलाश शुरू की। 

गुरुवार को डुंडवाबुजुर्ग तिराहे के पास से समय करीब 06.50 बजे पुलिस ने इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी अमित कुमार आनन्द व सीअओ सदर कमलेश कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी सोनू उर्फ रफीउद्दीन दो भाई व एक बहन हैं। पिता तसरुद्दीन की करीब 09 वर्ष पूर्व बिजली का करेंट लगने से मौत हो गयी थी। 

आरोपी की मां सोनी उर्फ तरुन्नुम का पड़ोस के आफताब पुत्र अलमसार जो घर पर ट्यूशन पढाने आता था, के माँ सोनी उर्फ तरुन्नुम से अवैध संबंध हो गये। यह सिलसिला करीब 5-6 वर्षों से चल रहा था। गांव के लोग आरोपी को तरह तरह के ताने मार रहे थे, जिससे वह तंग व परेशान हो गया था। 

इस बात की की जानकारी आरोपी ने अपने ताऊ के लड़के राजन उर्फ कमालुद्दीन व मामा राजा अली को दी। उक्त लोगों ने आफताब को काफी समझाया लेकिन वह नहीं माना। पुत्र की गैर मौजदूगी में आफताब घर आता था और काफी समय तक उसकी मां के साथ रहता था। आरोपी को यह बात अच्छी नही लग रही थी। इसके बाद तीनों ने उसकी हत्या की योजना बनाई। 

साजिश के तहत एक जुलाई की रात करीब 09 बजे फोन करके शराब पीने के लिए आफताब को बुलाया। गांव के पास ही पप्पू की बगिया में शराब पीने के लिए ले गये। जब आफताब थोड़ा नशे में हो गया तो उसने काम तमाम करने का इशारा कर दिया। 

इसके बाद राजन उर्फ कमालुद्दीन ने आफताब के हाथ पकड़ लिये तथा मामा राजा अली ने आफताब के पैर पकड़ लिये। इस के बाद पास ही पडे़ एक नूकीले पत्थर के टुकड़े से आफताब के सिर में कई वार किये। इससे उसकी मौत हो गई। मौत होने के बाद शव को छिपाने के लिए पास बनी हौदी में डाल दिया था। सिम को तोड़कर फेक दिया था। इसके बाद तीनो लोग फरार हो गये।

गिरफ्तार करने वाली टीम

आलोक कुमार दुबे प्रभारी निरीक्षक थाना गुरसहायगंज, दरोगा नीरज कुमार शर्मा, सिपाही  विनय कुमार, सतेन्द्र सिंह, सचिन कुमार, लक्ष्मी प्रसाद, थाना गुरसहायगंज जनपद कन्नौज के अलावा घटना के सम्बन्ध में लगातार सूचना एकत्रित कर विशेष सहयोग करने वाली टीम में दरोगा पंकज कुमार सर्विलांस टीम जनपद कन्नौज, हेड कांसटेबल दुष्यंत यादव, सिपाही शिवराज, सिपाही शुभम सर्विलांस टीम जनपद कन्नौज।

यह भी पढ़ें- Kanpur: दादानगर समानांतर पुल पर रेलवे ने शुरू किया काम; आरओबी का बनने लगा जाल, सेतु निगम का 65 प्रतिशत कार्य पूरा

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें