Kannauj: इत्र फैक्ट्री में चोरी: पुलिस ने तीन आरोपियों को माल समेत किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Kannauj: इत्र फैक्ट्री में चोरी: पुलिस ने तीन आरोपियों को माल समेत किया गिरफ्तार, भेजा जेल

कन्नौज, अमृत विचार। इत्र कारखाने का ताला तोड़ कर चोरी करने वाले दो चोरों व चोरी का माल ले जाने वाले आटो समेत चालक को पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। कारोबारी ने सामान देख कर कहा कि उसका यही माल है, जो चोरी हुआ था।

27 जुलाई की रात्रि मौसमपुर मौरारा मकरंदनगर में स्थित इत्र फैक्ट्री में दीवार फांद कर कमरे का ताला तोड़ कर अज्ञात चोरों ने फैक्ट्री में रखे सामान की चोरी कर लेने के सम्बन्ध में पदम कुमार गुप्ता पुत्र शांति स्वरूप गुप्ता निवासी मौसमपुर मौरारा की तहरीर पर थाना कन्नौज में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 

चोरी के मामले में कोतवाली पुलिस ने खास सूचना पर कोतवाली कन्नौज की पुलिस टीम के साथ तत्काल कार्रवाई करते हुये निकट लगे सीसीटीवी कैमरों व अन्य तरह के साक्ष्य एकत्र करते हुए 29 जुलाई को एफएफडीसी के सामने जंगल से चोरी के आरोपी गोलू उर्फ विपिन दुबे पुत्र विजय कुमार दुबे निवासी गदनपुर बड्डू मकरन्द नगर व दो किशोरों को गिरफ्तार कर चोरी गये माल सात सरपोश (तांबे के ढ़क्कन) व तांबे के दो भभका बरामद किये गये। 

पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायालय भेजा। आरोपियों के पास से एक आटो भी बरामद किया गया है जिससे आरोपी चोरी का सामान लाद कर ले गये थे। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाली प्रभारी जय प्रकाश शर्मा, दरोगा सुभाष चन्द्र, दरोगा अजब सिंह, दरोगा दीपक कुमार, हेड सिपाही शिव शंकर शुक्ला, सिपाही माया प्रकाश रहे।

यह भी पढ़ें- Kanpur: मेरठ की टीम को हराकर टीएसएच कानपुर ने जीता बास्केटबॉल लीग का पहला मैच; इतने प्वांइट्स के अंतर से हासिल की जीत...

 

ताजा समाचार

सिखों पर अमेरिका में की गई कथित टिप्पणी को लेकर Rahul Gandhi के खिलाफ छत्तीसगढ़ में FIR दर्ज
Kanpur: दीक्षांत में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना को मिलेगी मानद उपाधि...इस दिन सीएसजेएमयू में होगा आयोजन
आज की राजनीति में बहुत जहर घुल चुका है.. खड़गे के लेटर वॉर में कूदीं प्रियंका गांधी, पीएम और नड्डा पर पर कसा तंज
Kanpur News: सीएम ने खलवा पुल पर ओवरब्रिज बनाने के दिए निर्देश...विधायक महेश त्रिवेदी ने ये मांग की
Pitru Paksh 2024: पितृ पक्ष के दौरान बरते ये सावधानी, नहीं तो नाराज हो जाएंगे पूर्वज
पाकिस्तान में पैगंबर और इस्लाम धर्म का अपमान, कोर्ट ने ईसाई महिला को सुनाई मौत की सजा