बदायूं: दो बाइकों की भिड़ंत में चार कांवड़ियों की मौत, एक घायल

रविवार आधी रात उझानी कोतवाली क्षेत्र में भूड़ वाली ज्यारत के पास हुआ हादसा

बदायूं: दो बाइकों की भिड़ंत में चार कांवड़ियों की मौत, एक घायल

बदायूं, अमृत विचार। कोतवाली उझानी क्षेत्र में रविवार रात दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। दोनों बाइक पर सवार पांच कांवड़िया गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। चिकित्सक ने एक बाइक पर सवार एक कांवड़िया को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके साथ बाइक पर बैठे दूसरे कांवड़िया ने आधी रात दम तोड़ दिया।

वहीं दूसरी बाइक पर सवार तीन कांवड़ियों को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दो और कांवड़ियों ने दम तोड़ दिया। परिवारों में कोहराम मच गया। पुलिस ने सोमवार को दो कांवड़ियों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर निवासी अंकित (30) पुत्र नर सिंह सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जालंधरी सराय निवासी अपने दोस्त अनिल पुत्र हरनाम के साथ रविवार की शाम गंगा जल लेने के लिए कछला स्थित भागीरथी घाट पर बाइक से गए थे। जहां दोनों ने गंगा स्नान किया। रात में बाइक से वापस लौट रहे थे।

कोतवाली उझानी क्षेत्र के भूड़ वाली ज्यारत के पास उनकी बाइक की सामने से आ रही दूसरी बाइक से भिड़ंत हो गई। एक बाइक पर सवार कांवड़िया अंकित व अनिल और गंगा जल लेकर दूसरी बाइक से आ रहे अलापुर थाना क्षेत्र के गांव केशवपुर निवासी अमरपाल (22) पुत्र विद्याराम, कुमित (21) पुत्र राजकुमार और अंकुर (21) गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। पांचों घायल कांवड़ियों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां चिकित्सक ने अंकित घोषित कर दी। आधी रात अनिल की भी मौत हो गई।

पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम हाउस की मोर्चरी में रखवाया जबकि हालत गंभीर होने पर अमरपाल, कुमित और अंकुर को राजकीय मेडिकल कॉलेज से बरेली रेफर किया गया। बरेली के निजी अस्पताल में उन तीनों कांवड़ियों का इलाज चल रहा था। जहां अमरपाल और कुमित ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे। घायल अंकुर का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें:-बलिया अवैध वसूली कांड में फरार निलंबित थानाध्यक्ष गिरफ्तार, जानिए कैसे होता था खेल...