जौनपुर: बिजली कटौती का मामला सदन में उठाऊंगी- विधायक डॉ. रागिनी सोनकर

विधायक रागिनी ने लगाया चौपाल, समस्याएं सुनीं

जौनपुर: बिजली कटौती का मामला सदन में उठाऊंगी- विधायक डॉ. रागिनी सोनकर

जौनपुर, अमृत विचार। मड़ियाहू डाक बंगले पर मछली शहर विधानसभा क्षेत्र में बिजली कटौती और अन्य समस्याओं के निवारण के लिए क्षेत्रवासियों के साथ मछली शहर के विधायक डॉ. रागिनी सोनकर ने चौपाल लगाई। शुक्रवार-शनिवार से लगातार विधायक जनसंपर्क कर रही हैं। उन्होंने कहा कि बिजली समस्या पूरे प्रदेश की समस्या हो गई है। 29 जुलाई से चलने वाले सत्र में मामला विधानसभा में उठाया जाएगा। अगर बिजली का हाल यही रहा तो किसानों की आय दुगनी कराने का वायदा करने वाली सरकार किसानों को कर्ज में डाल देगी। 

पूर्व निर्धारित सूचना के अनुसार उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को बुलाकर क्षेत्रवासियों की समस्या का समाधान कराया। उन्होंने कहा कि धान की रोपाई का समय है किसी भी हाल में बिजली की कटौती बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने क्षेत्रवासियों की बिजली और बिल की समस्याओं का भी निस्तारण कराया। 

विधायक सोनकर ने कहा कि नहरों में पानी छोड़ने और बिजली कटौती रोकने को लेकर पहले ही जल शक्ति मंत्री को और प्रमुख सचिव को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने उल्लेख किया है कि मछलीशहर रजवाहा नहर, डगरिया गांव- समाधगंज नहर, शारदा सहायक खंड, पल्टू से समाधगंज नहर, सरावा खजुरी माइनर, किशुनपुर नहर आदि में पानी की समस्या बनी हुई है। इस क्षेत्र के किसानों की आमदनी कृषि पर ही निर्भर है। 

उन्होंने जनता की कई समस्याओं को सुना और मौके पर आए अधिकारियों से और संबंधित अधिकारियों को फोन कर मामले का निस्तारण कराया। इस दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी संघ ने नियमित करने समेत अन्य कई मांगों के संबंध में विधायक को ज्ञापन सौंपा और समस्याओं का निस्तारण कराने की मांग की।

ये भी पढ़ें- जौनपुर: बजट किसानों, युवा, महिला शक्ति को समर्पित- प्रो. मानस पांडेय

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें