नदी पार कर बांग्लादेश से कोलकाता फिर पहुंची कानपुर...पूजा बनकर रह रही थी नजमा, ऐसे फंसी पुलिस के चंगुल में

पुलिस ने आरोपी की भाषा समझने के लिए ट्रांसलेटर खोजा

नदी पार कर बांग्लादेश से कोलकाता फिर पहुंची कानपुर...पूजा बनकर रह रही थी नजमा, ऐसे फंसी पुलिस के चंगुल में

कानपुर, अमृत विचार। कल्याणपुर में पकड़ी गई बांग्लादेशी युवती नाजमा तीन घंटे में नदी पार कर बांग्लादेश से कोलकाता पहुंची थी। वह छह माह पहले कानपुर पहुंची थी और महिला साथी के साथ दिल्ली पहुंचने की फिराक में थी। यह जानकारी पूछताछ में नाजमा ने पुलिस को दी। सोमवार को पुलिस ने नाजमा समेत तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया। पुलिस ने पूछताछ के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दाखिल किया है, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया है। जल्द ही पुलिस जेल में बांग्लादेशी महिला से पूछताछ करेगी। 

कल्याणपुर पुलिस ने बिना वीजा, पासपोर्ट के छह महीने से पूजा बनकर रह रही बांग्लादेशी 20 साल की नाजमा रविवार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसके साथ कोलकाता के 24 परगना नहटी निवासी रीना व नई दिल्ली के भोगल निजामुद्दीन नगर निवासी ज्योति निषाद को गिरफ्तार किया था। दोनों महिलाएं कल्याणपुर के कश्यप नगर में रह रही थीं। सोमवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया। 

नाजमा बहुत ऐसे सवाल छोड़ गई, जिसके जवाब पुलिस के पास नहीं हैं। सोमवार को उन जवाबों की जानकारी के लिए मामले के विवेचक ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर अनुमति मांगी। एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडेय ने बताया कि नाजमा नदी के रास्ते भारत में दाखिल हुई थी। करीब तीन घंटे बाद वह कोलकाता के बार्डर पर पहुंची थी। उसे छह महीने पहले कानपुर लेकर कोलकाता की रीना आई थी। 

उसके साथ कुछ और लोग भी कानपुर आए थे, इसकी जानकारी भी हुई है। शादी ब्याह के सीजन में कुछ महिलाएं काम करने के लिए भी आती हैं, अनुमान है कि वह इसी मकसद से शहर आई होंगी। महिलाओं के पास से मिले मोबाइल की सीडीआर निकाली जा रही है। नाजमा की बात समझने के लिए एक ट्रांसलेटर का इंतजाम किया गया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: प्रदेश की जीडीपी में 10 फीसदी योगदान फिर भी सौतेला व्यवहार...ट्रिपल इंजन सरकार में भी नहीं मिल रही शहर के विकास को रफ्तार

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें