पौड़ी: युवती ने कहा Sub-Inspector का खराब है Character, SSP को सौंपी तहरीर

पौड़ी: युवती ने कहा Sub-Inspector का खराब है Character, SSP को सौंपी तहरीर

पौड़ी, अमृत विचार। कोतवाली श्रीनगर में सेवारत एक एसआई पर रुद्रप्रयाग जिले की एक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। युवती ने एसएसपी पौड़ी से मामले की शिकायत की है। मामले के सामने आने पर पुलिस विभाग में हलचल मची है। वहीं श्रीनगर क्षेत्र में यह मामला चर्चा का केंद्र बना हुआ है। एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने मामले की जांच सीओ सदर को सौंप एक सप्ताह के भीतर जांच रिपोर्ट दिए जाने के निर्देश दे दिए हैं।

जनपद रुद्रप्रयाग की एक युवती ने एसएसपी पौड़ी को एक शिकायती पत्र भेजा है। पत्र में युवती ने बताया कि एक दोस्त द्वारा शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया गया था। मामले में बीते साल अगस्त माह में महिला थाना श्रीनगर में केस दर्ज कराया था। जिसकी जांच एक महिला एसआई कर रही थी। लेकिन कुछ समय बाद कोतवाली श्रीनगर के एक एसआई का फोन मुझे आया और बताया कि मामले की जांच अब वह कर रहा है। 

युवती ने बताया कि एसआई ने बयान दर्ज करने के लिए मुझे कमरे में बुलाया, जो थाने के ठीक सामने था। एसआई तीन-चार दिन मामले में आपसी समझौता करने के लिए समझाता रहा। बताया कि एसआई जब भी बयान के लिए बुलाता, तो उस दौरान कोई महिला पुलिस कर्मी वहां मौजूद नहीं रहती थी। शिकायती पत्र में युवती ने उसे कोचिंग सेंटर में बुलाए जाने की बात भी कही है।

युवती ने बताया कि इसी बीच एक दिन एसआई ने कहा कि वह मुझे पसंद करता है और शादी करेगा। युवती ने बताया कि एसआई के साथ इस दौरान लगातार बात होती रही, वीडियो कॉल भी हुए। जिसमें एसआई आपत्तिजनक बात भी करता था। आरोप लगाया कि एसआई एक दिन उसे एक होटल में ले गया, जहां उसके साथ जबरन यौन शोषण किया। युवती ने कहा कि एसआई ने मुझे न्याय दिलाने के बजाय मेरा ही यौन उत्पीड़न किया। 

कोतवाली श्रीनगर में सेवारत एक एसआई पर रुद्रप्रयाग की एक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच सीओ सदर को सौंप दी गई है। सीओ सदर को एक सप्ताह में मामले की जांच कर रिपोर्ट दिए जाने के निर्देश दिए गए हैं। रिपोर्ट मिलने पर मामले में अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

-  लोकेश्वर सिंह, एसएसपी पौड़ी

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें