हरदोई: इंजेक्शन लगते ही हालत बिगड़ी, फिर रुक गईं सांसें-बालामऊ के निजी हॉस्पिटल पर लगा गंभीर आरोप 

हरदोई: इंजेक्शन लगते ही हालत बिगड़ी, फिर रुक गईं सांसें-बालामऊ के निजी हॉस्पिटल पर लगा गंभीर आरोप 

हरदोई, अमृत विचार। निजी हास्पिटल में भर्ती महिला की इंजेक्शन लगने के बाद हालत बिगड़ गई, घर वाले कुछ समझ पाते,उससे पहले  उसकी मौत हो गई। महिला के परिजनों का आरोप है कि पैसे न जमा करने पर गलत इंजेक्शन लगाया गया, जिससे पेशंट की मौत हो गई। इस तरह बरती गई लापरवाही से मौत होने पर वहां कुछ बवाल होता,उससे पहले वहां से शव को बाहर निकाल दिया गया। पुलिस का कहना है कि सारे मामले की जांच की जा रही है, शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही सारी सच्चाई का पता चल सकेगा।

ये पूरा मामला कछौना कोतवाली के गाजू तिराहा बालामऊ का है। उसी कोतवाली के तेरवा निवासी राजेश कुमार ने बताया कि उसकी 55 वर्षीय पत्नी शिव प्यारी के फोड़ा निकल आया था, शुक्रवार को वह उसे गाजू तिराहे पर खुले एक निजी हास्पिटल ले गया। राजेश के मुताबिक पहले तो पेशेंट को भर्ती करने के बाद उसके ग्लूकोज चढ़ा दिया और उससे जांच के नाम पर दो हजार रुपये जमा करा लिए। दोपहर तक रिपोर्ट देने को कहा था, जब राजेश ने रिपोर्ट मांगी तो उसे भटकाया जाने लगा। शाम को फिर उससे पांच हजार रुपये मांगे गए, तब उसने मरीज के पास अकेला होना बताकर अगले दिन सुबह पैसों का बंदोबस्त करने को कहा। 

राजेश का आरोप है कि उसके बाद ही उसकी पत्नी के जो इंजेक्शन लगाया गया, उससे तबियत बिगड़ने लगी, कुछ पता ही नहीं चला और शिव प्यारी की वहीं मौत हो गई। राजेश का आरोप है कि गलत इंजेक्शन लगाने से उसकी पत्नी की मौत हुई है। पुलिस ने उसकी तहरीर पर शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस के अनुसार रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -हरदोई: शाहाबाद में ग्रामीण के कंधे पर बैठकर गया दूल्हा, पानी के बीच निकली बारात

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें