Kanpur : दोस्त बनाता रहा वीडियो रील, फिजियोथेरेपिस्ट की गंगा में डूबकर मौत...अधिक गहराई में चला गया फिर निकल न पाया

कोहना थानाक्षेत्र के मैगजीन घाट में हुई घटना

Kanpur : दोस्त बनाता रहा वीडियो रील, फिजियोथेरेपिस्ट की गंगा में डूबकर मौत...अधिक गहराई में चला गया फिर निकल न पाया

कानपुर, अमृत विचार। कोहना थानाक्षेत्र में गुरुवार सुबह गंगा में वीडियो बनवाकर मौजमस्ती करना एक फिजियोथेरेपिस्ट युवक को भारी पड़ गया। दोस्त के रील वीडियो बनाने के दौरान किसी की मोबाइल पर कॉल आ गई। जिस पर वह बात करने लगा। इतने में ही गंगा में नहा रहा युवक गहरे में जाने पर शोर मचाने लगा।

फोन काटते ही दोस्त गंगा में कूदा और उसे बचाने लगा लेकिन वह भी डूबने लगा। शोर सुन पास बैठे गोताखोरों की मदद से दोनों बचाने का प्रयास किया गया। जिसमें फिजियोथेरेपिस्ट की डूब मौत हो गई वहीं दूसरे युवक को बचा लिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर परिजनों को जानकारी दी। 

 नौबस्ता खाड़ेपुर निवासी 27 वर्षीय शुभम शुक्ला फिजियोथेरेपिस्ट हैं, जो डॉक्टर नरौला के क्लीनिक में बैठते थे। छह माह पूर्व शिवराजपुर की रहने वाली दिव्या से शादी हुई थी। परिवार में पिता राज शुक्ला और मां सविता हैं।

साले सौरभ ने बताया कि गुरुवार सुबह पांच बजे शुभम अपने दोस्त तुषार के साथ कोहना थानाक्षेत्र में स्थित मैगजीन घाट पर गंगा नहाने गए थे। गंगा नहाने के दौरान वह फोटो खींचने के साथ ही वीडियो रील बनाकर गंगा में मौजमस्ती कर रहे थे।

अचानक तुषार का फोन आने पर वह बात करने लगा तब तक शुभम गहराई में जाकर डूबने लगे तो तुषार ने उन्हें बचाने का प्रयास किया तो वह भी डूबने लगा।

गोताखोर दौड़े किसी तरह उन्होंने तुषार को बचा लिया लेकिन शुभम गहराई में जाकर डूब गया। आधे घंटे बाद गोताखोरों ने शुभम का शव बरामद कर लिया। कोहना थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि युवक नहाते समय गहराई में जाकर डूब गया था।

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: सुंदरवल चौकी प्रभारी हटीं, इंस्पेक्टर समेत 13 चौकी इंचार्ज बदले
Kanpur: हरदोई में अधिवक्ता की हत्या से आक्रोशित वकीलों ने लालपट्टी बांध जताया विरोध, बोले- परिजनों को मिले एक करोड़ रुपये
Kanpur News: नगर स्वास्थ्य अधिकारी का फोन मिला बंद, नगर आयुक्त ने दिये वेतन रोकने के आदेश
आसमां से गिरी आफत : प्राथमिकी विद्यालय की छत पर गिरी आकाशीय बिजली
एक्शन में पुलिस: बलिया के बाद आजमगढ़ और मऊ के अपराधियों पर कसा शिकंजा, मुख्तार अंसारी की पत्नी पर 50 हजार का इनाम
Kanpur: सीएसए के कुलपति ऑस्ट्रेलिया में मानद उपाधि से सम्मानित, हार्टिकल्चर इंडस्ट्री में उत्कृष्ट योगदान के लिए मिला सम्मान