लखनऊ : प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए नाराज प्रेमी ने बरसाए थे थप्पड़

छात्रा को कमरे में बंधक बनाकर पीटने का मामला, प्रेमी के मोबाइल में मिली छात्रा की अश्लील फोटोग्राफ

लखनऊ :  प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए नाराज प्रेमी ने बरसाए थे थप्पड़

(फॉलोअप)..अमृत विचार, लखनऊ। गुडम्बा थाना अंतर्गत सुलभ आवास में प्रतियोगी परीक्षा का पेपर देने के लिए लखनऊ आई छात्रा प्रॉपर्टी डीलर के घर पर रुकी थी। जहां, प्रॉपर्टी डीलर ने अपने दोस्तों की साथ छात्रा को चार घंटे तक कमरे में बंधक बना उसकी पिटाई की थी। इस मामले में पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर और उसे दोस्तों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो इसके पीछे की कहानी सामने आई है। प्रॉपर्टी डीलर और छात्रा के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका से  प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए नाराज प्रेमी ने उस पर थप्पड़ बरसाए थे। पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के मोबाइल से छात्रा की अश्लील फोटोग्राफ बरामद की है।

गौरतलब है कि मूलरूप से मध्यप्रदेश के सिंगरौली निवासी प्रॉपर्टी डीलर वीरेंद्र मिश्र गुड़म्बा के सुलभ आवास अपार्टमेंट में किराए पर रहकर जमीनों की खरीद-फरोख्त का काम करता है। पूछताछ के दौरान प्रॉपर्टी डीलर ने बताया कि करीब दो वर्ष दोस्त अभिषेक ने उसकी मुलाकात छात्रा से करवाई थी। इसके बाद से दोनों अक्सर मोबाइल पर बातचीत करते थे। फिर उनका प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया था। प्रॉपर्टी डीलर ने बताया कि कुछ माह बाद उसने प्रेमिका से दूरी बना ली थी। 6 जुलाई को पुराना किला में प्रेमिका प्रतियोगी परीक्षा देने लिए आई थी। प्रेमिका उससे मिलने का मौका तलाश कर रही थी। लखनऊ पहुंचने के बाद प्रेमिका ने फोन पर उससे संपर्क कर उसके घर पर रुकने के लिए कहा। इस पर प्रॉपर्टी डीलर ने उसे आने के लिए मना किया। बावजूद इसके प्रेमिका वीरेन्द्र के घर पहुंच गयी। छात्रा जिस वक्त वीरेन्द्र के घर पहुंची थी, उस वक्त वीरेन्द्र के साथ उसका दोस्त अब्दुल मौजूद था।

07 जुलाई को जब प्रेमिका पेपर देकर प्रॉपर्टी डीलर के घर पर लौटी तो उस वक्त वीरेन्द्र अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। हालांकि वीरेन्द्र पहले से ही प्रेमिका से नाराज था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई। आवेश में आकर उसने प्रेमिका को चार घंटे तक कमरे में बंधक बनाए रखा। इसके बाद वह उसके गाल पर थप्पड़ बरसाता रहा। इसी बीच प्रॉपर्टी डीलर ने प्रेमिका की मोबाइल कैमरे से आपत्तिजनक फोटोग्राफ भी खींच ली थी। प्रभारी निरीक्षक नितिश श्रीवास्तव ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर को गिरफ्तार कर उस पर शांतिभंग की कार्रवाई की गई है। फिलहाल, पीड़िता के बयान और जांच में मिले साक्ष्यों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई भी की जाएगी। इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- मेंहदी का जुलूस : 7वीं मुहर्रम पर दो दिन पुराने लखनऊ में रहेगा डायवर्जन, घर से निकलने से पूर्व पढ़े यह खबर