लखनऊ: सेवानिवृत्त आईएएस की पत्नी ने सौतेले बेटे पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, एफआईआर दर्ज 

सौतेली मां से घिनौनी हरकत करने के बाद बनाया आपत्तिजनक वीडियो

लखनऊ: सेवानिवृत्त आईएएस की पत्नी ने सौतेले बेटे पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, एफआईआर दर्ज 

लखनऊ, अमृत विचार। गाजीपुर थाने में एक सेवानिवृत्त आईएएस की पत्नी ने सौतेले बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। महिला का कहना है कि उसके सौतेले बेटे ने पांच दिनों तक घर के कमरे में उसे बंधक बनाकर रखा और घिनौनी हरकत की। इस दौरान बेटे ने उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। फिलहाल, महिला की लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर तथ्यों के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

गाजीपुर थाना प्रभारी विकास राय के मुताबिक, राजधानी की रहने वाली महिला की शादी वर्ष 2020 में जम्मू-कश्मीर में सेवानिवृत्त आईएएस से हुई थी। लिखित शिकायत में महिला ने बताया कि वर्ष 2010 में पति सेवानिवृत्त हो गए थे। वर्ष 2018 में हार्ट सर्जरी के दौरान उनकी पहली पत्नी की मौत हुई थी। पहली पत्नी से सेवानिवृत्त आईएएस के तीन बच्चे (दो बेटी और एक बेटा) हैं। तीनों की शादी हो गई है। महिला ने बताया कि शादी के बाद वह जम्मू-कश्मीर में अपने ससुराल में रहने लगीं। शुरुआती दौर में सब कुछ ठीक-ठाक रहा। आईएएस पति उसकी इज्जत करते थे, लेकिन बेटा बार-बार दहेज के लिए ताना मारता था। वह संपत्ति में हिस्से को लेकर कहता था कि घर में रहो, लेकिन कभी प्रॉपर्टी के बारे में सोचना भी मत। महिला ने बताया कि बेटा शिक्षक है। वह अपनी पत्नी के साथ मिलकर सौतेली मां को प्रताड़ित करता था। महिला का कहना है कि कई बार उसने पति से बेटे-बहू की शिकायत की, लेकिन वह कुछ भी नहीं बोलते थे। लिहाजा, उसे और भी प्रताड़ित किया जाने लगा। वह सब कुछ बर्दाश्त करती रही। 

महिला का आरोप है कि घर में सौतेले बेटे के साथ उसके एक दोस्त का भी आना-जाना शुरू हो गया। दोनों अक्सर देर रात आते थे। रात में मुझे बुलाते और खाने-पीने की डिमांड करते। महिला का आरोप है कि बेटे के साथ उसका दोस्त भी उस पर गलत निगाह रखने लगा। इस पर महिला ने बेटे से दोस्त को घर न लाने की बात कही तो वह उससे अर्मादित तरह से पेश आने लगा। आरोप है कि गत 11 अप्रैल को बेटे ने दोस्त के साथ उसे पांच दिनों तक अपने ही घर में बंधक बनाए रखा। फिर कई बार उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने मोबाइल कैमरे से उसका एक आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया लिया। महिला ने बताया कि किसी तरह वह आरोपियों के चंगुल से बचकर लखनऊ आई। जिसके बाद उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर आलाधिकारियों से मदद की गुहार लगाई। मामले को संज्ञान में लेकर आलाधिकारियों के निर्देश पर गाजीपुर पुलिस ने 21 जून को छह लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

ये भी पढ़ें -भाजपा की राजनीति में अब श्रीराम का नहीं रहा मतलब :तनुज पुनिया

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे