रामनगर: बनने चले थे खतरों के खिलाड़ी...लोगों ने बचा लिया वरना फोटो पर चढ़ा होता हार

रामनगर: बनने चले थे खतरों के खिलाड़ी...लोगों ने बचा लिया वरना फोटो पर चढ़ा होता हार

रामनगर, अमृत विचार। पिछले चार दिनों से हो रही बरसात से जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।नदी नाले उफान पर हैं। स्थानीय प्रशासन लोगों से अपील कर रहा है कि वह नदी नालों में अपने वाहन ज्यादा पानी  होने पर न निकाले। मगर लोग जान जोखिम में डालकर प्रशासन के निर्देशों को अनदेखा कर रहे हैं।

सोमवार को बेलगढ़ बरसाती नाले मे दो बाइक सवारों ने अपनी जान को जोखिम में डालकर उफनते नाले में अपनी बाइकों को डाल दिया। जिसमें वह उफनते नाले में बहने लगे लेकिनआसपास खड़े राहगीरों द्वारा बचा लिया गया जिससे एक बड़ी घटना होने से टल गई।

प्रशासन द्वारा लगातार अनुरोध किया जा रहा है कि उफनते नदी नालों को देखकर ही पार करें,लेकिन वाहन स्वामी जीवन को दांव पर लगाकर इन नदी नालों को पार करते हुए दिखाई दे रहे हैं,जिससे ऐसे हादसे हो रहे हैं।  मौके पर खड़े लोगो ने बाइक सवारों को पानी मे बाइक डालने से मना भी किया गया। मगर उन्होंने किसी की नही सुनी। गनीमत यह थी कि नाले में पानी का बहाव कम था नहीं तो दोनों युवक पास में ही बह रही कोसी नदी में समा गए होते।

ताजा समाचार

Kannauj: देवी पंडाल में चोरी से जलती मिली बिजली...गुस्साए भाजपा नगर अध्यक्ष, एक्सईएन से कही यह बात...
उत्साहपूर्वक 255 महादानियों ने किया रक्तदान : प्रदेश की चार ब्लड बैंक की टीमों ने किया प्रतिभाग
हल्द्वानी: दुग्ध संघ में काम करने वाला मुकेश बोरा का एक और मददगार फंसा
बहराइच के 315 बच्चों ने रचा इतिहास, सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में बनें गोल्ड मेडिलिस्ट, गौरव को मिला 10000 का नगद पुरस्कार
हल्द्वानी: लगता है पुलिस ही मामला... जब चरस थी तब तस्कर नहीं, तस्कर मिली तो चरस गायब
Kannauj: खेत में मिला लापता युवक का शव; पिता ने दो लोगों पर जताया हत्या करने का शक, शव उठाने से रोका