प्रतापगढ़: टाइनी शाखा संचालक को गोली मारकर बदमाशों ने लूटे 50 हजार रुपए, धरपकड़ में जुटी पुलिस टीम

प्रतापगढ़: टाइनी शाखा संचालक को गोली मारकर बदमाशों ने लूटे 50 हजार रुपए, धरपकड़ में जुटी पुलिस टीम

कुंडा प्रतापगढ़ अमृत विचार। प्रतापगढ़ जिले में हथिगवां थाना क्षेत्र के बड़ी बहरिया के करीब रविवार की रात को एसबीआई की टाइनी शाखा संचालक को रास्ते में नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर कैश से भरा बैग लूट लिया। बैग में 50 हजार रुपये थे। घायल का एसआरएन प्रयागराज में इलाज चल रहा है। पुलिस की टीमें बदमाशों की धरपकड़ में लगी हुई हैं।

हथिगवां छोटी बहरिया समसपुर गांव निवासी 27 वर्षीय चंदन दुबे पुत्र रामचंद्र ईरानपुर चौराहे पर एसबीआई की टाइनी शाखा का संचालन करते हैं। रविवार की रात वह अपना काम समाप्त करके घर के लिए बाइक से रवाना हुए थे। वह बहरिया के पास पहुंचे थे कि तभी पीछे से आए पल्सर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली उनके दाहिने कंधे पर जा धंसी। इससे वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े।

फायर की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़े तो बदमाश चंदन के पास से करीब 50 हजार रुपये से भरा बैग लेकर भाग निकले थे। ग्रामीण चंदन को सीएससी लेकर पहुंचे। वहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत खराब होती देख प्रयागराज रेफर कर दिया। सीओ कुंडा अजीत सिंह ने बताया की  बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें लगी हैं।

इन दिनों कुंडा सर्किल में बढ़ गया है अपराध

कुछ दिनों से कुंडा सर्किल में आपराधिक मामले बढ़ गए हैं। अभी शुक्रवार की रात बदमाशों ने गयासपुर में किराना व्यवसायी के घर लूटपाट कर जमकर तांडव किया था। अब टाइनी शाखा संचालक को गोली से घायल करके कैश लूटकर बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दे दी है।

यह भी पढ़ेः  Transfer से नाराज UP सहकारी ग्राम विकास बैंक कर्मचारियों का प्रदर्शन, प्रबंध निदेशक पर लगाए गंभीर आरोप

ताजा समाचार

Kannauj: देवी पंडाल में चोरी से जलती मिली बिजली...गुस्साए भाजपा नगर अध्यक्ष, एक्सईएन से कही यह बात...
उत्साहपूर्वक 255 महादानियों ने किया रक्तदान : प्रदेश की चार ब्लड बैंक की टीमों ने किया प्रतिभाग
हल्द्वानी: दुग्ध संघ में काम करने वाला मुकेश बोरा का एक और मददगार फंसा
बहराइच के 315 बच्चों ने रचा इतिहास, सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में बनें गोल्ड मेडिलिस्ट, गौरव को मिला 10000 का नगद पुरस्कार
हल्द्वानी: लगता है पुलिस ही मामला... जब चरस थी तब तस्कर नहीं, तस्कर मिली तो चरस गायब
Kannauj: खेत में मिला लापता युवक का शव; पिता ने दो लोगों पर जताया हत्या करने का शक, शव उठाने से रोका