बहराइच: पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ सौंपा ज्ञापन

बहराइच: पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ सौंपा ज्ञापन

बहराइच, अमृत विचार। जागरूक महिला मंच के तत्वाधान पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार के विरोध में गृह मंत्री भारत सरकार को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा गया। ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली, कूचबिहार और उत्तर दिनाजपुर (चोपरा) में हुई घटना से अत्यंत व्यथित होकर हम आप को यह ज्ञापन भेज रहे हैं।

जागरूक महिला मंच की सदस्यों ने कहा कि पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर लगातार हो रहा अत्याचार गंभीर चिंता का विषय है। ऐसा लगता है कि कानून-व्यवस्था केवल शब्दकोष तक सिमटकर रह गए हो। संदेशखाली, कूचबिहार और उत्तर दिनाज़पुर (चोपरा) की घटना सभ्य समाज का मस्तक लज्जा से झुका देने वाली हैं।

cats

बंगाल में एक महिला मुख्यमंत्री के होते हुए भी महिलाओं के साथ हो रहे अन्याय, अत्याचार और अपमान से हम सब महिलाएं अत्यंत व्यथित है, इस पूरे मामलें में हस्तक्षेप करे तथा घटना की न्यायिक जाँच करवाएं। सभी दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। 

ज्ञापन देने वाली महिलाओं में सुनीता सिंह, अरुण लता श्रीवास्तव, स्मृति सिंह,प्राची मिश्रा,स्मिता श्रीवास्तव, ममता रस्तोगी , सुनीता गुप्ता, तमन्ना त्रिपाठी, रंजीता श्रीवास्तव, रेखा सिंह, रीना सिंह, रागिनी आदि शामिल रहे।

ये भी पढ़ें -UP में भारी वर्षा से बढ़ा नदियों का जलस्तर, कई गांवों में आई बाढ़