सुलतानपुर: भाजपा सभासद और उनके पुत्र समेत 50 पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला

एक दिन पहले जिला व्यायाम शिक्षक और सभासद व उनके समर्थकों के साथ हुई थी मारपीट

सुलतानपुर: भाजपा सभासद और उनके पुत्र समेत 50 पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला

सुलतानपुर, अमृत विचार। दो दिन पहले कोतवाली नगर के पंचरास्ता पर भाजपा सभासद दिनेश चौरसिया व जिला व्यायाम शिक्षक राहुल तिवारी के बीच हुई मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया है। राहुल तिवारी पर मुकदमा दर्ज होने के बाद अब कोतवाली नगर में भाजपा नेता और उनके पुत्र समेत 50 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है। इन सभी पर घर में घुसकर महिलाओं से अभद्रता और गाली गलौज करने का आरोप लगा है। आरोप तो यह भी है कि सभी ने शराब भी पी रखी थी।

कोतवाली नगर के खैराबाद स्थित भारत प्रिंटिंग प्रेस की गली के रहने वाले मनीष कुमार दुबे की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि शनिवार कि रात को भाजपा काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय संयोजक निकाय प्रकोष्ठ, मंडल प्रभारी कुड़वार और ठठेरीबाजार वार्ड के भाजपा से सभासद दिनेश चौरसिया अपने पुत्र विनय चौरसिया समेत 40-50 समर्थकों के साथ रात 10 बजे के करीब मनीष के घर पर आ धमके। इन सब ने घर में घुसकर हंगामा काटा और महिलाओं से अभद्रता करते हुए गाली गलौज की। 

दिनेश चौरसिया व उनके समर्थकों पर पीड़ित ने शराब के नशे में भी होने का आरोप लगाया है। जाते हुए उन्होंने जान से मारने की धमकी भी पीड़ित परिवार को दी। जिससे परिवार डर सहम गया था। पीड़ित ने घटना को लेकर डायल-112 को बुलाया। तब कहीं जाकर आरोपी भागे थे। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की। तब कहीं जाकर कार्रवाई की है।

शिक्षक राहुल का चालान, मुचलके पर छूटे

शनिवार की रात पुलिस ने भाजपा नेता की तहरीर पर भारत प्रिंटिंग प्रेस गली के निवासी शिक्षक राहुल तिवारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। भाजपा नेता का आरोप था कि वह शनिवार की रात में मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे। भारत प्रिंटिंग प्रेस की गली के पास बोल बम की होर्डिंग लग रही थी। जहां राहुल तिवारी ने कहा कि राम भुआल (सांसद) की फोटो होर्डिंग में लगाओ। मैंने उनसे कहा कि धार्मिक विषयों पर राजनीति की आवश्यकता नहीं है। इसमें मेरी भी फोटो नहीं है। बच्चे खुद लगा रहे है। इस पर राहुल ने उन्हें थप्पड़ मार दिया और भाग निकले। इसी के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने राहुल का शांति भंग में चालान कर दिया। हालांकि, न्यायालय से मुचलके पर छूट गए।

क्या कहते हैं भाजपा सभासद

सभासद दिनेश चौरसिया ने बताया कि जिस समय उन्हें थप्पड़ मारकर राहुल तिवारी भागे, वे काफी नशे में थे। स्थानीय सभासद होने के नाते मेरे समर्थन में दर्जनों व्यापारी व अन्य लोग उन्हें दौड़ा लिए। मैं भी पीछे-पीछे गया, लोगों को समझाने के लिए। राहुल तिवारी को उनके पड़ोसी मनीष कुमार दुबे ने अपने घर में छिपा लिया और पीछे के रास्ते से भगा दिया। मुझ पर नशे में होने में आरोप लग रहा है। उसी दिन कोतवाली पुलिस के साथ जाकर मेडिकल कराया था और नशे में होने की बात गलत निकली। मामूली सी बात का तूल दिया जा रहा है। सभासदों का प्रतिनिधि मंडल मंगलवार को कोतवाल व डीएम एसपी से मिलेगा। मामला पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के संज्ञान में भी है। चेयरमैन अभी बाहर है, उन्हें भी फोन से अवगत कराया गया है।

डीएम-एसपी से मिलेगा प्राशिसं का प्रतिनिधि मंडल

बेसिक शिक्षा विभाग में प्रधानाध्यापक होने के साथ ही राहुल तिवारी जिला व्यायाम शिक्षक भी है। उनके साथ हुई मारपीट और केस दर्ज होने की सूचना पर प्राथमिक शिक्षक संघ के दोनों संगठन के लोग गुस्से में है। प्राशिसं के जिलाध्यक्ष दिलीप पांडेय ने बताया कि सोमवार को ही स्कूल समाप्त होने के बाद एक प्रतिनिधि मंडल कोतवाल से मिलेगा। यहां बात नहीं बनेगी तो डीएम व एसपी से भी मुलाकात की जाएगी। वहीं, दूसरे संगठन के जिला मंत्री दिनेश उपाध्याय ने बताया कि पूरा संगठन साथी राहुल तिवारी के साथ खड़ा है। यदि न्याय नहीं मिलता है तो आंदोलन किया जाएगा।

न्याय न मिला तो जाऊंगा कोर्ट

राहुल तिवारी ने बताया कि वे बेगुनाह है। दिनेश चौरसिया उनके खुन्नस रखते हैं। रंजिशन उनके साथ मारपीट भी किए और मुकदमा भी दर्ज करा दिया है। उन्होंने भी कोतवाली नगर को तहरीर दी है। यदि उनका मुकदमा नहीं दर्ज किया गया तो अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।

क्या बोले नगर कोतवाल...

सभासद की तहरीर पर राहुल तिवारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उनका शांति भंग में चालान भी किया गया है। मनीष दुबे की तहरीर पर सभासद समेत अन्य पर केस दर्ज किया गया है। राहुल की तरफ से तहरीर नहीं प्राप्त हुई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है...,एके द्विवेदी, नगर कोतवाल।

ये भी पढ़ें -UP में भारी वर्षा से बढ़ा नदियों का जलस्तर, कई गांवों में आई बाढ़