कानपुर पुलिस ने 25 हजार के इनामी टप्पेबाज को किया गिरफ्तार: शातिर के निशाने पर रहते फौजी...ऐसे करता पूरा खेल

कानपुर में पुलिस ने 25 हजार के इनामी टप्पेबाज को गिरफ्तार कर लिया

कानपुर पुलिस ने 25 हजार के इनामी टप्पेबाज को किया गिरफ्तार: शातिर के निशाने पर रहते फौजी...ऐसे करता पूरा खेल

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर में पुलिस ने शातिर 25 हजार के इनामी टप्पेबाज को गिरफ्तार कर लिया। शातिर के ऊपर 25 से अधिक मुकदमें अलग-अगल राज्यों में दर्ज है। शातिर के निशाने पर ज्यादातार फौजी रहते थे। उनसे दोस्ती करने के बाद टप्पेबाज होटल में ले जाकर टप्पेबाजी करता था।

डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता कर बताया कि बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है। शातिर के निशाने पर ज्यादातर फौजी रहते है। आरोपी पहले फौजियों से दोस्ती कर शराब के नशे में उनके एटीएम का पिन पता कर लेता था और फिर उनके मोबाइल से सिम, एटीएम कार्ड निकालकर एटीएम से लाखों रुपये निकालकर टप्पेबाजी को अंजाम देता था। बीते दिनों शातिर ने कलक्टरगंज और हरबंश मोहल में टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दिया था।

थाना हरबंशमोहल में तीन मुकदमों सहित कई राज्यों में इस तरह के मुकदमे दर्ज थे और इसके ऊपर इनाम भी घोषित किया गया था। आरोपी को पकड़ने के लिए एसीपी कलक्टरगंज के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक हरबंशमोहल ने कई टीमें बनाई थी। जो की फौजी के भेस में घूमकर आरोपी को ढूंढ रही थी।

रविवार सुबह तड़के मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सिद्धेश्वर मंदिर से मरेकंपनी पुल वाले रास्ते पर घेराबंदी कर आरोपी मिर्जापुर निवासी सुनील दुबे उर्फ़ लल्लू को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से 315 बोर का तमंचा, 2 जिन्दा कारतूस, 6 आधार कार्ड, मोबाइल, 4 एटीएम, एक बाइक और 4090 रुपये बरामद किए।

ये भी पढ़ें- कानपुर में चोरों ने फायर बिग्रेड सिपाही के घर को बनाया निशाना: नगदी, जेवरात समेत लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस