शाहजहांपुर: तालाब में नहाने गई दो बहनों की डूबकर मौत, परिवार में कोहराम

बरेली के बिहारीपुर भमौरा की रहने वाली थीं दोनों बहनें, तिलहर के राजनपुर में मामा के घर रहीं थीं दोनों

शाहजहांपुर: तालाब में नहाने गई दो बहनों की डूबकर मौत, परिवार में कोहराम

तिलहर(शाहजहांपुर), अमृत विचार। बरेली के बिहारीपुर भमौरा निवासी अच्छू की दो बेटियों 14 वर्षीय ज्योति और 16 वर्षीय आरती की तिलहर क्षेत्र के गांव राजनपुर में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम के शवों को दफना दिया। वहीं लेखपाल ने गांव पहुंचकर मामले की जांच के बाद रिपोर्ट अधिकारियों को सौंप दी है।
 
दोनों बहनें तीन वर्ष से तिलहर के गांव राजनपुर में अपने मामा विजय कुमार के घर रह रहीं थीं। पिता अच्छू और मां प्रेमशीला गुड़गांव में फैक्ट्री में काम करतीं हैं और उनके साथ में 14 वर्षीय भाई यश रहता है। मां प्रेमशीला एक सप्ताह पहले पेट दर्द से परेशान होने की वजह से इलाज के वास्ते भाई विजय के घर आई थी। शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे ज्योति और आरती गांव में घर के बाहर बरसात में सड़क पर नहा रहीं थीं साथ में कुत्ता भी था। कुछ देर बाद दोनों बहनें थोड़ी दूरी पर तालाब में नहाने चली गई। तालाब के पास कुत्ते को जंजीर से बांध दिया। 

वहीं, जब दोनों बहनें शाम चार बजे तक घर नहीं पहुंची तब दोनों की तलाश शुरू हुई। तालाब के पास कुत्ता बंधा मिला, तालाब में ज्योति के बाल दिख रहे थे, इससे अंदाजा लग गया कि दोनों बहनों की डूबने से मौत हो गई है। ज्योति का गांव के लोगों ने शव निकाल लिया लेकिन आरती का शव नहीं मिल रहा था। गांव के लोगों ने कुत्ते को खोला तो वह तालाब में उसी जगह पर कूद गया, जहां पर आरती का शव नीचे थे। कुत्ते के कूदने वाली जगह पर जब गोताखोरों ने तलाश की तो आरती का शव मिल गया। इन दोनों बहनों से एक और बड़ी बहन पूजा है, जिसकी शादी हो गई है और भाई यश है।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: दलदल बना रास्ता, गर्भवती को चारपाई पर ले गए एंबुलेंस तक