मुरादाबाद : जाम का एक और पैक न पिलाने पर दोस्त को मारी गोली, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

साथ बैठकर शराब पी रहे दोस्तों में देर रात हुआ झगड़ा, घायलों को छोड़कर भागे...फरार दोस्तों की तलाश जारी

मुरादाबाद : जाम का एक और पैक न पिलाने पर दोस्त को मारी गोली, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

मुरादाबाद, अमृत विचार। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात पार्टी में शराब की बोतल मंगाने को लेकर दोस्तों में आपस में झगड़ा हो गया। इसी दौरान नशे में धुत एक युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली पार्टी में मौजूद दोस्त के पेट में धंस गई। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दूसरे का तमंचे की बट से सिर फोड़ दिया। विवाद में एक आरोपी भी घायल हो गया। पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य फरार की तलाश की जा रही है।

थाना क्षेत्र के अवंतिका कॉलोनी निवासी कपिल ने तहरीर में बताया है कि वह और उनके दोनों जीजा सत्यम व आकाश जोमेटो में डिलीवरी का काम करते हैं। शनिवार रात लगभग एक बजे मनीष ने दीनदयाल नगर में एक शराब पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी में मनीष के पांच दोस्त भी मौजूद थे। वहीं मनीष ने देर रात आकाश को फोन करके पार्टी में सत्यम व उसको भी बुला लिया। फिर घंटों तक महफिल सजी। सूत्रों के मुताबिक, पार्टी में साथ बैठकर आठों दोस्त शराब की चार बोतल गटक गए। फिर शराब कम पड़ने पर आपस में झगड़ा करने लगे। पार्टी में खाली जेब होने के बाद नशे मे धुत शलभ ने फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान सत्यम और आकाश ने बीचबचाव किया।

 छजलैट के लदावली निवासी शलभ ने सत्यम को गोली मार दी। गोली पेट में धंस गई। वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। कपिल ने तहरीर में बताया है कि इसके बाद आकाश के साथ भी मारपीट करने लगे। आनन-फानन में आकाश ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी भाग खड़े हुए। इतने में शलभ का पैर फिसल गया। वह जमीन पर गिर पड़ा। पुलिस ने शलभ को मय तमंचा के साथ मौके से गिरफ्तार कर लिया। उसके भी सिर में चोट लगी है। अन्य मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने सत्यम को निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। कपिल की शिकायत पर पुलिस ने मनीष, समरपाल, दीपक शर्मा, हर्ष यादव, संजीव राणा व शलभ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने मुख्य आरोपी शलभ और मनीष को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य फरार हैं।

शनिवार देर रात आठ दोस्त आपस में पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान एक ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक के पेट में गोली लगी है। वह अस्पताल में भर्ती है। घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।-अखिलेश भदौरिया, एसपी सिटी

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद: 11 साल पहले प्रेम संबंध में रोड़ा बने पति की हत्या के मामले में पत्नी-प्रेमी को उम्रकैद

 

ताजा समाचार