Auraiya News: सेजल सिंह ने नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण पदक...स्कूल आने पर हुआ जोरदार स्वागत

सेजल सिंह ने नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण पदक

Auraiya News: सेजल सिंह ने नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण पदक...स्कूल आने पर हुआ जोरदार स्वागत

औरैया, अमृत विचार। 41 वीं राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2024 प्रतियोगिता में ब्राइट माइंड स्कूल बिधूना के छात्र-छात्राओं ने स्वर्ण समेत विभिन्न पदक जीतकर विद्यालय व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। विजेता हुए प्रतिभागी छात्र-छात्राओं का विद्यालय के निदेशक अनिल कुमार सिंह व प्रधानाचार्य कल्पना वर्मा द्वारा फूल मालाएं पहनाकर सम्मानित किया गया।

41 वीं राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप प्रतियोगिता में ब्राइट माइंड स्कूल बिधूना के सेजल सिंह ने 23 किलोग्राम कैडेट श्रेणी में स्वर्ण पदक, मयंक सिंह ने 57 किलोग्राम कैडेट श्रेणी में स्वर्ण पदक, आयुष ने रजत पदक श्रेयांश अंकुश व देवांश में कांस्य पदक हासिल कर विद्यालय व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। विजेता प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को ब्राइट माइंड स्कूल में आयोजित समारोह में फूल मालाएं पहनाकर सम्मानित किया गया। 

इस मौके पर संबोधित करते हुए स्कूल के निदेशक अनिल कुमार सिंह ने कहा कि स्कूल के छात्र छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए पदक जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया है और यह बिधूना क्षेत्र के लिए बहुत बड़े गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राओं द्वारा प्रतियोगिता में किए गए उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए कोच अश्विनी चक का प्रयास बेहद सराहनीय है। 

इस मौके पर स्कूल की प्रधानाचार्य कल्पना वर्मा ने कहा कि उनके स्कूल के बच्चे शिक्षा के साथ ही विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताओं व सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी लगातार उपलब्धियां हासिल कर रहे हैं। सेजल सिंह रामेंद्र सिंह एडवोकेट के नाती है। सेजल की उपलब्धि पर वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेश मिश्रा, सौरभ पाठक, पूर्व महासचिव अरुण त्रिवेदी, हरगोविंद खुराना सहित तमाम वकीलों ने खुशी जाहिर कर बधाई दी है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Murder: दिनदहाड़े स्टैंड संचालक की गोली मारकर नृशंस हत्या...उस्मानपुर पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर वारदात