हरदोई: पुलिस ने किया दंगा नियंत्रण योजना का अभ्यास, एसपी ने अराजकतत्वों को दी चेतावनी

हरदोई: पुलिस ने किया दंगा नियंत्रण योजना का अभ्यास, एसपी ने अराजकतत्वों को दी चेतावनी

हरदोई, अमृत विचार। कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए पुलिस ने कस्बा पाली में दंगा नियंत्रण योजना का प्रदर्शन किया। फ्लैग मार्च कर पुलिस ने जहां बवाल करने वालों को चेतावनी दी, वहीं आम जनता से मिलकर उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया।

रविवार को पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी भारी दल बल के साथ कस्बा पाली पहुंचे, जहां प्रमुख स्थानों, संवेदनशील स्थानों तथा धार्मिक स्थलों के आसपास दंगा नियंत्रण योजना के तहत गश्त की। इस दौरान सुरक्षा बलों ने बवाल करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि कानून व्यवस्था में बाधा उत्पन्न करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। 

पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी ने आम जनों से बातचीत कर उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया। साथ ही अराजकतत्वों को चेतावनी भरे लहजे में समझाया। गश्त के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक मार्तंड प्रकाश, एलआईयू इंस्पेक्टर श्रीश शर्मा, सीओ शाहाबाद के साथ भारी पुलिस बल मौजूद रहा। 

गौरतलब हो कि कस्बा पाली में कुछ दिन पूर्व एक युवक की हत्या हो गई थी। इसके बाद इसी थाना क्षेत्र में एक और युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद यहां पर काफी बवाल हुआ था। मोहर्रम व सावन माह को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने अराजकतत्वों से सख्ती से निपटने का संदेश दिया।

ये भी पढ़ें -UP में भारी वर्षा से बढ़ा नदियों का जलस्तर, कई गांवों में आई बाढ़