Kanpur: बरसात तक खोदाई नहीं, खलवा पुल भी होगा बंद! महापौर ने जारी किये आदेश, बोलीं- जरूरी हो तो बैरीकेडिंग लगवाएं

दुर्घटनाओं की आशंका पर दिये निर्देश

Kanpur: बरसात तक खोदाई नहीं, खलवा पुल भी होगा बंद! महापौर ने जारी किये आदेश, बोलीं- जरूरी हो तो बैरीकेडिंग लगवाएं

कानपुर, अमृत विचार। शहर में मानसून को देखते हुये खोदाई पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है। महापौर प्रमिला पांडेय ने सोमवार को नगर आयुक्त को पत्र लिखकर आदेश दिये हैं कि बरसात के मद्देनजर खोदाई पर पूरी तरह रोक लगा दी जाए। आपातकाल में यदि किसी विभाग को खोदाई करना है तो सुरक्षा मानकों को पूरा करते हुए बैरीकेडिंग लगाकर ही कार्य किया जाये।

महापौर प्रमिला पांडेय ने आदेश दिए हैं कि मानसून में जूही खलवा पुल पूरी तरह डूब जाता है। हादसे भी हो जाते हैं। ऐसे में जूही खलवा पुल को सुरक्षा के दृष्टिगत बंद कर दिया जाए। हालांकि, अभी इस पर फैसला नहीं हुआ है। विभाग के अनुसार यहां पहले से ही जलभराव में नाकाबंदी करने के लिये बैरियर लगा दिया गया है। पानी को निकालने के लिये संपवेल की मोटरों को भी चालू हालत में रखा जायेगा।  

यहां खुले हैं अभी भी गड्ढे

ग्वालटोली मुख्य मार्ग, गुमटी नंबर पांच रोड, शास्त्री नगर, भन्नानापुरवा, बर्रा, ब्रजेंद्र स्वरूप पार्क के पास खोदाई, नवाबगंज, आजाद नगर, जीटी रोड, गोविंद नगर समेत कई जगह अभी भी गड्ढे खुदे हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur: BJP सांसद के बाद अब बीजेपी दक्षिण उपाध्यक्ष की गुंडई...पुलिस से अभद्रता, बोले- 100 गाड़ियां बुलवा रहा हूॅं, करो चालान, देखें- VIDEO