Kanpur News: चुन्नीगंज बस अड्डे पर सीवरभराव, यात्री पी रहे खौलता पानी...मच्छर बने मुसीबत, विश्रामालय का पंखा भी खराब

बस अड्डे के गेट पर महीनों से भरा है गंदा पानी, लाखों मच्छर बने मुसीबत

Kanpur News: चुन्नीगंज बस अड्डे पर सीवरभराव, यात्री पी रहे खौलता पानी...मच्छर बने  मुसीबत, विश्रामालय का पंखा भी खराब

कानपुर, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बड़े-बड़े दावों की पोल खोल देता है, शहर के बीच स्थित चुन्नीगंज बस अड्डा। यह बस अड्डा अपनी किस्मत पर रो रहा है, यहां यात्रियों के लिए किसी प्रकार की सुविधा तो दूर रोडवेज के चालक, परिचालकों के लिए बनाए गए विश्रामालय का पंखा तक खराब है, जहां रोडवेज कर्मी भीषण उमस भरी गर्मी में करवट बदलते रहते हैं।

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के चुन्नीगंज बस अड्डे पर अव्यवस्था बेहिसाब है। हालांकि इस बस अड्डे की उपयोगिता कितनी है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि यहां से हल्द्वानी, नैनीताल, शाहजहांपुर, बरेली समेत कई जिलों की बसों का आवागमन होता है, लेकिन बस अड्डे पर यात्री सुविधा के नाम पर कुछ भी नहीं है। बस अड्डे के गेट पर ही कई माह से सीवरभराव है।

पानी की टंकी की टोटियां टूटी हैं,  टंकी धूप में होने की वजह से खौलता हुआ पानी आता है, जिसे यात्री पीने को मजबूर रहते हैं। यहीं पर हैण्डपंप भी कई माह से खराब पड़ा है। चालक, परिचालकों के विश्राम के लिए एक कक्ष आरक्षित है लेकिन इस कक्ष की हालत खस्ता है, यहां दो पंखे चलते हैं जिसके नीचे लेटने वालों को आराम मिलता है लेकिन दो पंखे खराब हैं। 

क्या बोले जिम्मेदार

चुन्नीगंज बस अड्डे का कार्यालय पहले ऊंचा किया गया था। जिससे बस अड्डे का गेट नीचे हो गया है। जिससे सीवरभराव की समस्या रहती है। ठंडे पानी की व्यवस्था जल्द ही की जाएगी।- प्रभात चौधरी, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक, चुन्नीगंज बस अड्डा

ये भी पढ़ें- UP: पत्नी और विभाग को दिया धोखा...महिला सिपाही से आशिकी ले डूबी, अर्श से फर्श पर पहुंचे कृपाशंकर, CO से बने सिपाही