Kanpur: कांशीराम अस्पताल के कर्मचारियों की लापरवाही से सड़ता रहा महिला का शव; चश्मदीद ने बताई पुलिस को सच्चाई

Kanpur: कांशीराम अस्पताल के कर्मचारियों की लापरवाही से सड़ता रहा महिला का शव; चश्मदीद ने बताई पुलिस को सच्चाई

कानपुर, अमृत विचार। चकेरी थानाक्षेत्र के कांशीराम अस्पताल में महिला के शव मिलने के मामले में आखिरकार पुलिस महिला की पहचान तो कर चुकी है। लेकिन उसका मानना है, कि घटना के समय अस्पताल के कर्मचारियों ने पड़े महिला के शव को देखा। लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी। जब शव से दुर्गंध उठना शुरू हुई तो हल्ला मच गया। जिससे पुलिस को महिला की पहचान कर मामला सुलझाने में ज्यादा समय नहीं लगता।

कांशीराम अस्पताल में 15 जून को निर्माणाधीन एमआरआई बिल्डिंग के पास झाड़ियों में एक महिला का शव पड़ा मिला था। पुलिस ने महिला की पहचान छोटी बिट्टी के रूप में की थी। जो अपने पति बुद्धू और दो बेटे मोनू और छोटू के साथ अस्पताल के परिसर में ही सोती और घूमा करती थी। डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि एक चश्मदीद की मदद से पुलिस ने महिला की पहचान की थी। 

चश्मदीद ने पुलिस को ये भी बताया कि घटना के समय अस्पताल के कुछ कर्मी भी बिल्डिंग से झांककर देख रहे थे। लेकिन उन्होंने पुलिस को भी कुछ नहीं बताया। इसके बाद भी शव पड़ा होने की सूचना भी कर्मचारियों ने नहीं दी। जब शव पूरी तरह से सड़ गया और दुर्गंध आने लगी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जबकि पहले ही पुलिस को सूचित किया जाता तो जल्द से जल्द खुलासा हो जाता।

यह भी पढ़ें- Kanpur: रेलवे पर 120 तो जेड स्क्वायर पर एक करोड़ रुपये से ज्यादा बकाया, महापौर ने की बैठक, राजस्व वसूली की हुई समीक्षा