मुरादाबाद: सड़क हादसे में चालक सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत, मचा कहोराम...हज करके लौटे रहे थे घर

मुरादाबाद: सड़क हादसे में चालक सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत, मचा कहोराम...हज करके लौटे रहे थे घर

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुंडापांडे थाना क्षेत्र में दिल्ली लखनऊ हाईवे के रामपुर रोड पर सड़क हादसे में हज करके वापस लौट रहे प‍िता और तीन बेटों सह‍ित पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पत्नी और एक बेटा गंभीर रूप से घायल हैं, ज‍िन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों में हादसे की सूचना मिलते ही कोहराम मचा है। जहां हाजियों को आने की खुशी में पकवान और मिठाईयां बन रही थी अब उसी घर में पूरी तरह से मातम छा गया है। 

जानकारी के अनुसार रामपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव मुकरमपुर निवासी 60 वर्षीय अशरफ अली व उनकी पत्नी जैतून बेगम हज के लिए गई थीं। बुधवार को हज करके घर वापस आ रहें थे। घर से हाजियों को लेने के लिए उनका 45 वर्षीय बेटा नक्शे अली, 38 बेटा वर्षीय आरिफ उर्फ महबूव अली, 20 वर्षीय बेटा इंतेकाफ अली, बेटा आसिफ अली व गांव का ही कार चालक 30 वर्षीय एहसान अली पुत्र नामे अली घर से दिल्ली गए थे। 

वापस लौटते समय दिल्ली लखनऊ हाईवे के मुंडापांडे स्थित कार में अचानक से टायर में पंचर होने से इनोवा कार और एर्टिगा कार आपस मे टकरा गई । टक्कर लगने से कार दूसरे और रोडवेज बस से टकरा गई और बस ने रौंद दिया। जिसमें हाजी समेत पांच लोगो की मौत हो गई। जिसमें मृतक का सबसे छोटा बेटा आसिफ अली व पत्नी जैतून बेगम गंभीर रुप से घायल हो गई हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। 

एसपी सिटी ने हादसे को लेकर की ये बात
एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है कि रामपुर के जिले का एक परिवार दिल्ली से हाजियों को लेकर लौट रहा था। इनोवा और एर्टिगा किसी एक कार में पंचर हो गया था, जिसके चलते कार दूसरी साइड पहुंच गई और सामने से आ रही रोडवेज बस में घुस गई थी। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद: जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने एक घंटे में पाया काबू