गोंडा: पत्नी को रस्सी से बांधकर पति को उठा ले गए दबंग, हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया, इलाके में सनसनी

गोंडा: पत्नी को रस्सी से बांधकर पति को उठा ले गए दबंग, हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया, इलाके में सनसनी

इटियाथोक/गोंडा,अमृत विचार। इटियाथोक थाना क्षेत्र के लखनीपुर गांव में मामूली विवाद को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गयी और उसका शव आम के पेड़ पर लटका दिया गया। सोमवार की सुबह युवक का शव फंदे से लटकता मिला तो गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।मृतक की पत्नी ने गांव के ही पांच लोगों पर पति की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है‌।  

इटियाथोक थाना क्षेत्र के ग्राम लखनीपुर के मकदूमपुरवा निवासी राज किशोर यादव (32) की पत्नी पूजा के मुताबिक रविवार को उसका गांव के रहने वाले मिथिलेश से विवाद हो गया था। आरोप है कि विवाद में मिथिलेश ने पूजा का जेवर छीन लिया था और उसके साथ मारपीट की थी। पत्नी को बचाने गए राज किशोर को भी आरोपियों ने मारा पीटा था। 

पूजा का आरोप है कि रविवार की देर रात  मिथिलेश समेत 5 युवक उसके घर में घुस आए और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसे रस्सी से बांध दिया। इसके बाद जमीन पर सो रहे उसके पति राजकिशोर यादव को लेकर चले गए। सोमवार की सुबह राज किशोर का शव आम के पेड़ पर फंदे के सहारे लटकता मिला। 

पूजा का आरोप है कि मिथिलेश और उसके साथियों ने राज किशोर की हत्या कर दी और उसका शव फंदे से लटका दिया। पूजा ने बताया कि उसे सुबह पता चला कि राज किशोर यादव का शव पेड़ से लटका हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार शुक्ला ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है‌।

यह भी पढ़ें:-Akhilesh Yadav Birthday: अखिलेश यादव का जन्मदिन आज, कार्यकर्ताओं में उत्साह, सीएम योगी ने दी जन्मदिन की बधाई

ताजा समाचार

Hathras Stampede: मरने वालों में 40 से 50 उम्र की महिलाएं अधिक, 80 हजार की परमीशन में पहुंची ढाई लाख की भीड़
हाथरस भगदड़ कांड: झमाझम बारिश में भी नहीं रुके मुख्यमंत्री के कदम, छाता लेकर बारिश से बचाव करते रहे सुरक्षाकर्मी
विदेश मंत्री एस.जयशंकर ने सर्गेई लावरोव के समक्ष भारतीय नागरिकों की सुरक्षा का उठाया मुद्दा
Kanpur News: केस्को ने बिलिंग सिस्टम बदला, खामियाजा भुगत रहे उपभोक्ता...सही कराने के लिए सबस्टेशन के लगा रहे चक्कर
Cyber Fraud: साइबर ठगों ने युवक के क्रेडिट कार्ड से निकाले दो लाख...FIR के लिए दो थानों के लगाता रहा चक्कर
Kanpur: सचिवालय में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी...पीड़ित ने कमिश्नर को किया फोन, मदद मिली