लखनऊ: थाना प्रभारी के रूप में मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पुलिस अधिकारियों से की मुलाकात

फिल्म रौतू का राज के प्रमोशन के लिए लखनऊ आए अभिनेता

लखनऊ: थाना प्रभारी के रूप में मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पुलिस अधिकारियों से की मुलाकात

लखनऊ, अमृत विचार। प्रख्यात फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी नई फिल्म रौतू का राज के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे। रौतू मसूरी के पास एक गांव है। इस गांव की खासियत यह है कि यहां कभी कोई अपराध नहीं हुआ। रौतू में अपराध की एक रहस्यमयी घटना घटती है। इस मामले की जांच के लिए पुलिस अधिकारी के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी रौतू पहुंचते हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि इस फिल्म में वह थाना प्रभारी दीपक नेगी के रूप में नजर आएंगे। वह बताते हैं कि शांत शहर रौतू में नेत्रहीनों के एक स्कूल के वार्डन की रहस्यमयी मौत हो जाती है। जहां पर 15 साल से ज्यादा समय से कोई हत्या नहीं हुई, वहां पर रहस्यमयी मौत से तूफान आ जाता है। वार्डन की मौत के राज से पर्दा हटाने के लिए थाना प्रभारी दीपक नेगी जिस तरह से मेहनत करता है वही इस फिल्म की ख़ूबसूरती है।

जी-5 की ओर से बनाई गई यह फिल्म 28 जून को 190 देशों में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। उन्होंने कहा कि अपनी फिल्म का प्रचार करने लखनऊ आया हूं, लखनऊ खुले दिल वाला शहर है और मुझे यहां आकर अच्छा महसूस होता है।

पुलिस अधिकारियों से मिलने पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

फिल्म रौतू का राज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है इसलिए वह लखनऊ आये तो पुलिस मुख्यालय गए और वहां पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। उन्होंने पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार, पीआरओ और निरीक्षकों के साथ बातचीत की। पुलिस अधिकारियों को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने यह भी बताया कि पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए उन्हें कैसा महसूस हुआ।