Kanpur: मोहर्रम के जुलूसों में कोई नई परंपरा नहीं डालें, शरारतीतत्वों पर रखें नजर, माहौल खराब करने वालों की तुरंत पुलिस को सूचना दें

शरारतीतत्वों पर रखें नजर, माहौल खराब करने वालों की तुरंत पुलिस को सूचना दें

Kanpur: मोहर्रम के जुलूसों में कोई नई परंपरा नहीं डालें, शरारतीतत्वों पर रखें नजर, माहौल खराब करने वालों की तुरंत पुलिस को सूचना दें

कानपुर, अमृत विचार। मोहर्रम पर दस दिनों तक जलसे, जुलूस, नौहाख्वानी, मातम, पैकियों की जुलूस निकाले जाएंगे। मोर्हरम को आपसी सौहार्द और मेल मिलाप के साथ मनाएं तथा शरारतीतत्वों पर नजर रखें। जुलूसों में कोई नई परंपरा नहीं डालें। यदि कोई संदिग्ध माहौल को खराब करने की कोशिश करे तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। यह बात मंगलवार को चमनगंज स्थित पाकीजा हाल में पीस कमेटी की बैठक में कही गई।   

पीस कमेटी बैठक की अध्यक्षता पुलिस उपायुक्त सेंट्रल जोन राम सेवक गौतम ने की। शहरकाजी हाफिज अब्दुल कुद्दूस हादी ने मोहर्रम से पहले मुस्लिम इलाकों में समस्याएं हल कराने की मांग की। पुलिस उपायुक्त सेन्ट्रल जोन ने समस्त संभ्रांत व्यक्तियों, ताजियादारों, अलम जुलूसों के आयोजकों से कहा कि वे पुरानी परंपराओं का ही निर्वहन करें, कोई नई परंपरा नहीं डालें।

इस मीटिंग में एस-10 के लोग भी शामिल हुए। पुलिस उपायुक्त सेन्ट्रल जोन ने सभी जुलूसों को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने, बेहतर समन्वय स्थापित करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि अराजकता फैलाने वालों पर नजर रखें और उनकी पहचान करके पुलिस को सूचना दें ताकि उनपर सख्त कार्रवाई की जा सके। अपर पुलिस उपायुक्त सेंट्रल जोन संतोष मीणा, सहायक पुलिस आयुक्त सीसामऊ चित्रांश गौतम, चमनगंज थाना प्रभारी हामिद सिद्दीकी समेत कई थाना प्रभारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: आरटीओ में तबादलों की झड़ी...जनता काम के लिए रही परेशान

ताजा समाचार

बरेली: नालियों में मिलने लगा लार्वा, बारिश के बाद बढ़े मलेरिया के मरीज
प्रयागराज: ऐसे भी लेते हैं प्रधानाचार्या का चार्ज, पहले कुर्सी छीनी फिर किया गेट आउट
शाहजहांपुर: कमरे में मिला महिला का शव, शरीर में पड़ गए थे कीड़े...मकान के अंदर से आ रही थी बदबू
बदायूं: हत्या के 24 दिन बाद वायरल हुआ वीडियो, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
Kanpur: लखनऊ गई हैलट की दुलारी: नम हुईं आंखें, रह गईं यादें, राजकीय बाल गृह में होगा बच्ची का पालन-पोषण
शाहजहांपुर: हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर अस्पताल गेट पर जाम की सड़क, इंस्पेक्टर-दरोगा के निलंबन की उठाई मांग