हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

मुंबई। शारवरी वाघ एवं अभय वर्मा अभिनीत हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' ने भारतीय बाजार में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' 07 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।बहुत कम बार ऐसा देखने को मिलता है, जब कोई बिना बड़ी स्टार-कास्ट वाली फिल्म टिकट खिड़की पर जोरदार कमाई कर लेती है।

'मुंज्या' ने भारतीय बाजार में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। 'मुंज्या' ने एक्टर्स की दमदार एक्टिंग और अच्छी स्टोरीलाइन की वजह से दर्शकों का दिल जीत लिया है। मुंज्या का निर्माण मैडॉक फिल्म्स द्वारा किया गया है। 'मुंज्या' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 118.51 करोड़ की कमाई कर ली है। 

रणवीर सिंह ने कल्कि 2898 एडी की तारीफ की
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म कल्कि 2898 एडी की तारीफ की है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 27 जून दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुयी है।बॉलीवुड से लेकर साउथ स्टार्स तक फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच रणवीर सिंह ने भी 'कल्कि 2898 एडी' की तारीफ की है।

फिल्म कल्कि 2898 एडी देखने के बाद रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर फिल्म की तराीफ की। रणवीर सिंह ने लिखा, 'कल्कि 2898 एडी' एक शानदार सिनेमाई तमाशा है! यही तो बड़े पर्दे का सिनेमा है! तकनीकी निष्पादन में बेहतरीन स्तर की उत्कृष्टता। भारतीय सिनेमा में सर्वश्रेष्ठ। नागी सर और टीम को बधाई! प्रभास - रेबेल स्टार धमाल मचा रहे हैं! कमल हासन उलगनयागन हमेशा के लिए सर्वोच्च हैं! और यदि आप मेरे जैसे अमिताभ बच्चन के कट्टर प्रशंसक हैं तो आप इसे मिस नहीं कर सकते! मेरी प्यारी दीपिका पादुकोण के लिए आप... अपनी शालीनता और गरिमा से हर पल को ऊंचा उठाती हैं। ऐसी मार्मिकता, ऐसी कविता, ऐसी शक्ति। आप अतुलनीय हैं। मैं आपसे प्यार करता हूं!'

ये भी पढे़ं : फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, वर्ल्डवाइड कमाई हुई 625 करोड़ के पार