रामलला के नाम पर राजनीति हो रही है और भ्रष्टाचार भी, बोले सांसद अवधेश प्रसाद- रामपथ की खामियों की लोकसभा में उठाऊंगा

रामलला के नाम पर राजनीति हो रही है और भ्रष्टाचार भी, बोले सांसद अवधेश प्रसाद- रामपथ की खामियों की लोकसभा में उठाऊंगा

अयोध्या। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में फैजाबाद के नवनिर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि रामपथ पर गंभीर खामियां हैं और वह इस मामले को लोकसभा में उठायेंगे। सांसद अवधेश प्रसाद ने आज यहां एक निजी होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा “मैंने कल रामपथ का निरीक्षण किया था, जिसमें बहुत खामियां मिली हैं, जिनको लोकसभा में उठाऊंगा।”

उन्होंने कहा कि देश-विदेश में अयोध्या का नाम लिया जाता है। भव्य और दिव्य राम मंदिर का निर्माण भी हो रहा है, लेकिन जो विकास कार्य हो रहे हैं उसमें तमाम अनियमितताएं देखी गयी हैं। रामपथ पर तमाम गड्ढे हो जाने से जनता को दुश्वारियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों के घरों में एवं मठ-मंदिरों में पानी भर रहा है। इसके साथ-साथ अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन की बन रही कई करोड़ रुपये की चाहरदीवार गिर गयी है।
रामलला का मंदिर टपक रहा है।

उन्होंने कहा “मैं जब लोकसभा में था तो लोगों ने मुझसे पूछा तो हमने कहा कि हम निरीक्षण करने के बाद कुछ आपको जवाब दे पाऊंगा और जब निरीक्षण में मैंने सब कुछ सही पाया तो मुझे लगा कि रामलला के नाम पर राजनीति हो रही है और भ्रष्टाचार भी हो रहा है। सांसद ने कहा कि जिला प्रशासन को जब भनक मिली कि मैं निरीक्षण करूंगा तो रामपथ पर रातों रात एक लेयर की सडक़ बना दी गयी। सबसे ज्यादा खराब स्थिति श्रीराम अस्पताल के पास दिखी। अयोध्या में गंदगी का अम्बार लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि यह मामूली मामला नहीं है। यह रोड राम के नाम पर बनी है और इसकी समीक्षा हर पन्द्रह दिन पर हो रही थी, फिर भी इस तरह की सडक़ बन गयी इसलिए यह बहुत बड़ा मामला है।”

उन्होंने कहा कि इसकी उच्च स्तरीय जांच होने पर ही पता चलेगा कि इसमें दोषी कौन है और जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा। विगत वर्ष वर्षा होने पर यह खामियां रामपथ और अयोध्या में दिखीं। बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता रहे एवं पूर्व विधायक जितेन्द्र सिंह बब्लू की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव की मुलाकात पर उन्होंने कहा कि वह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। पार्टी में शामिल करने की कोई बात नहीं थी।

फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र के मिल्कीपुर विधानसभा के चुनाव के बारे में पूछा गया तो कहा कि इस बार इतिहास कायम होने जा रहा है और समाजवादी पार्टी रिकार्ड मतों से यहां जीत हासिल करेगी। गौरतलब है कि सपा नेता अवधेश प्रसाद मिल्कीपुर विधानसभा से विधायक थे। सांसद चुने जाने पर उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है जो कि अब मिल्कीपुर में उप विधानसभा चुनाव होना है।

यह भी पढ़ें:-Akhilesh Yadav Birthday: अखिलेश यादव का जन्मदिन आज, कार्यकर्ताओं में उत्साह, सीएम योगी ने दी जन्मदिन की बधाई

ताजा समाचार